• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Doctor Did Not Take Treatment Money From Martyr's Mother, Minister Ashok Chavan Tweeted Video; Social Media Is Being Praised Fiercely

महाराष्ट्र:डॉक्टर ने शहीद की मां से नहीं लिए इलाज के पैसे, मंत्री अशोक चव्हाण ने ट्वीट किया वीडियो; सोशल मीडिया में जमकर हो रही है तारीफ

औरंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस वीडियो में डॉक्टर शहीद की मां से गले लगकर भावुक होते नजर आ रहे हैं। - Dainik Bhaskar
इस वीडियो में डॉक्टर शहीद की मां से गले लगकर भावुक होते नजर आ रहे हैं।

बिना पैसों के एक शहीद की मां का इलाज करने वाले औरंगाबाद के एक डॉक्टर सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण ने ट्विटर पर उनका एक वीडियो शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है। वीडियो में डॉक्टर शहीद की मां के गले लग भावुक होते नजर आ रहे हैं।

अशोक चव्हाण ने अपने ट्वीट में लिखा, "औरंगाबाद के डॉ. अल्ताफ एक बुजुर्ग महिला का इलाज कर रहे थे, जब उन्हें मालूम पड़ा कि वह एक शहीद जवान की मां हैं तो उन्होंने इलाज की फीस लेने से इनकार कर दिया। देश की सेवा में लगे नायकों के प्रति उनकी इस भावना को देखकर मैंने खुद उन्हें फोन कर उनकी सेवा और संवेदनशीलता के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।"

करीब 4 लाख व्यूज मिले अब तक

अशोक चव्हाण द्वारा शेयर इस वीडियो को 3 लाख 80 हजार व्यूज, 5 हजार से ज्यादा रीट्वीट और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि काश ये मैसेज वो लोग भी समझे जो कट्टरपंथी और हिंसा के कारण पूरे समुदाय को बदनाम कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...