पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant Singh Rajput Death Case: Narcotics NCB Drug Angle Investigation Today Update | Sohail Kohli, Director Of Savdhan India, Called For Questioning Today

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल:सावधान इंडिया के डायरेक्टर से NCB लगातार दूसरे दिन पूछताछ करेगा; रिया के भाई की कस्टडी आज खत्म हो रही

मुंबई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े कुछ चैट रिट्रीव किए थे। उसके बाद NCB ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू की थी।- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े कुछ चैट रिट्रीव किए थे। उसके बाद NCB ने ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू की थी।- फाइल फोटो।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सावधान इंडिया के डायरेक्टर सोहेल कोहली को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे सोमवार को भी सवाल-जवाब हुए थे। सोहेल कोहली कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

ड्रग्स मामले में 2 दिन पहले अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलयाओस डेमेट्रिएड्स को NCB ने गिरफ्तार किया था। NCB ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आज शोविक की न्यायिक हिरासत (ज्यूडिशियल कस्टडी) भी खत्म हो रही है। शोविक अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक बार फिर जमानत की कोशिश कर सकते हैं।

दीपेश सावंत ने NCB से 10 लाख का मुआवजा मांगा
सुशांत के हाउस स्टाफ रहे दीपेश सावंत ने NCB पर अवैध हिरासत में रखने और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगाई है। दीपेश ने NCB से 10 लाख का मुआवजा मांगा है। इस मामले में 6 नवंबर को सुनवाई होगी। दीपेश पर सुशांत के लिए ड्रग्स पैडलर्स से बातचीत करने और ड्रग्स डिलीवरी करने के आरोप हैं।

कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी
बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है। टीम रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को फिलहाल जमानत पर हैं।

खबरें और भी हैं...