मुंबई / एक्ट्रेस कार्तिका नायर को बिजली कंपनी ने महीनेभर का एक लाख रुपए का बिजली बिल भेजा

एक्ट्रेस के आरोप पर बिजली विभाग ने उन्हें अलग से शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है। -फाइल फोटो। एक्ट्रेस के आरोप पर बिजली विभाग ने उन्हें अलग से शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है। -फाइल फोटो।
X
एक्ट्रेस के आरोप पर बिजली विभाग ने उन्हें अलग से शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है। -फाइल फोटो।एक्ट्रेस के आरोप पर बिजली विभाग ने उन्हें अलग से शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है। -फाइल फोटो।

  • एक्ट्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर इस बात को शेयर करते हुए बिजली कंपनी पर निशाना साधा

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 08:57 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के दौरान बिजली के गलत बिल आने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिका नायर ने आरोप लगाया है कि जून के महीने के लिए उन्हें लगभग 1 लाख रुपये का बिल भेजा गया है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्ट्रेस ने इस बात को शेयर करते हुए लिखा है- "अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई में क्या घोटाला कर रही है? जून का बिजली का बिल 1 लाख रुपए के आसपास है (यह उनके अंदाज के आधार पर है, क्योंकि लॉकडाउन में उन्होंने मीटर रीडिंग तो ली ही नहीं है)। मुंबई में ऐसी बहुत सी शिकायतें सुनने में आ रही हैं।"

एक्ट्रेस का ट्वीट...


अभिनेत्री की इस शिकायत पर अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने उन्हें अलग से अपनी शिकायत दर्ज करवाने का आग्रह किया और मामले को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया। एक्ट्रेस कार्तिका नायर ने फिल्म 'दम्मू', 'नागा चैतन्य' और 'जोश' समेत 10 दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बिजली कंपनियों ने बिल में बढ़ोतरी की बात मानी थी
हालांकि, मुंबई में बिजली के बढ़े हुए बिल आने की संभावना पहले से जताई जा रही है। अदानी इलेक्ट्रिसिटी जैसी बिजली कंपनियों ने कुछ दिन पहले इसकी पुष्टि की थी। 

कोरोनावायरस के लॉकडाउन में सभी बिजली कंपनियों द्वारा मीटर रीडिंग बंद कर दी गई और मार्च-मई के महीनों में बिल दिसंबर-फरवरी के महीनों में लगाए गए औसत बिलों पर आधारित थे। इस वजह से बिजली के बिल इस महीने अधिक हो सकते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना