पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Farmer's Chakka Jam: Home Minister Amit Shah Postponed Sindhudurg Visit, Was To Attend The Function Of Narayan Rane's Medical College

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसानों का चक्का जाम:गृहमंत्री अमित शाह का सिंधुदुर्ग दौरा टला, नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज के समारोह में होना था शामिल

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह दूसरी बार है जब किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए अमित शाह ने अपना दौरा रद्द किया है-फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
यह दूसरी बार है जब किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए अमित शाह ने अपना दौरा रद्द किया है-फाइल फोटो।

कृषि कानूनों को आज देशभर के किसान प्रदर्शन करने वाले हैं। किसानों के चक्का जाम को देखते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपना आज का सिंधुदुर्ग दौरा टाल दिया है। शाह पहली बार सिंधुदुर्ग आ रहे थे और यहां वे एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के समारोह में शामिल होने वाले थे। अब वे 7 फरवरी यानी रविवार को इस दौरे पर आएंगे।

अमित शाह, नारायण राणे के मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आने वाले थे। लाइफटाइम मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के डीन ने भी अमित शाह के दौरे के टलने की पुष्टि की थी। बता दें कि इससे पहले भी किसान आंदोलन की वजह से अमित शाह को कोंकण दौरा रद्द करना पड़ा था।

दौरा टलने के बाद इस कार्यक्रम का नया पोस्टर जारी किया गया है।
दौरा टलने के बाद इस कार्यक्रम का नया पोस्टर जारी किया गया है।

कई बड़े भाजपा नेता भी होंगे शामिल
इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील और प्रवीण दरेकर भी शामिल होंगे।

कोंकण में नारायण राणे के सिर पर बंधा जीत का सेहरा
ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजों में सिंधुदुर्ग समेत कोंकण के अनेक जिलों में भारतीय जनता पार्टी को शिवसेना के मुकाबले अच्छी जीत मिली है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी कोंकण में अपने कमजोर होने की बात को स्वीकार किया है। भाजपा का मानना है कि इस जीत में बड़ा योगदान नारायण राणे के नेतृत्व का है। हाल ही में नारायण जाने को वाई स्तर की सुरक्षा भी केंद्र सरकार की तरफ से मुहैया करवाई गई है। शाह का यहां आना इसी बात का सबूत है कि राणे का कद भाजपा में लगातार बढ़ रहा है।

महाराष्ट्र में भी किसान करेंगे प्रोटेस्ट
गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों ने 6 फरवरी को देशभर में 12 से 3 बजे तक चक्का जाम का आह्वान किया है। महाराष्ट्र में भी मुंबई समेत कई शहरों में यह प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें