पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई में हादसा:नागपाड़ा के 3 मंजिला मॉल में आग, 24 फायर ब्रिगेड मौजूद; 3500 लोगों को आसपास की इमारतों से निकाला

मुंबईएक महीने पहले
मॉल के शीशे तोड़कर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

नागपाड़ा इलाके के सिटी सेंटर मॉल में गुरुवार देर रात आग लग गई। जिस वक्त आग लगी मॉल में करीब 500 लोग थे। हालांकि, सभी को समय पर बाहर निकाल लिया गया और इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड की 24 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी थीं। रेस्क्यू के दौरान 2 फायर फाइटर मामूली जख्मी हो गए। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के बाद आसपास की इमारतों और दुकानों से करीब 3500 लोगों को निकाला गया।

मोबाइल फोन की दुकान में सबसे पहले लगी थी आग
यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी। इसके बाद मॉल के आस-पास की दुकानों को खाली करा दिया गया। फायर ब्रिगेड के अफसरों के मुताबिक मॉल के दूसरे फ्लोर पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी और फिर ये पूरे फ्लोर पर फैल गई। शुरुआत में आग लेवल 1 (माइनर) थी, लेकिन रात ढाई बजे लपटें आसपास की बिल्डिंगों तक पहुंचने लगीं।

पहले एक दुकान में आग लगी थी और फिर मॉल के पूरे फ्लोर पर फैल गई।
पहले एक दुकान में आग लगी थी और फिर मॉल के पूरे फ्लोर पर फैल गई।

मॉल काे शीशे तोड़कर अंदर पहुंचे फायर फाइटर
मॉल में वेंटिलेशन नहीं होने की वजह से धुआं काफी ज्यादा भर गया था। इसके चलते फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल के शीशे तोड़े, ताकि धुआं बाहर निकल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें