पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Riya Chakraborty; Sushant Singh Rajput Death Case CBI Investigation Latest News 4th Day Updates | Central Bureau Of Investigation (CBI) Team On Riya Chakraborty, Her Father Indrajit Chakraborty

सुशांत केस:सीबीआई का कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से सवाल- ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत का वक्त क्यों नहीं है; एम्स की फॉरेंसिक टीम ऑटोप्सी के वीडियो जांचेगी

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो 10 अगस्त की है, रिया चक्रवर्ती उस दिन प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचीं थीं। सुशांत केस में प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है।
  • सीबीआई ने सुशांत के दोस्त, हेल्पर और कुक से पूछताछ की, वॉटर स्टोन रिसॉर्ट में भी स्टाफ से सवाल किए
  • रिया से पूछताछ के लिए कल समन भेज सकती है सीबीआई, परिवार को सदस्यों को भी बुलाया जा सकता है

सुशांत केस में सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन सोमवार को एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह से पूछताछ की। इसके अलावा सुशांत के सीए रजत मेवाती से भी सवाल-जवाब किए। सीबीआई की टीम वॉटर स्टोन रिसॉर्ट भी गई और वहां स्टाफ का बयान लिया। इस होटल में डिप्रेशन के वक्त सुशांत रुके थे।

कूपर अस्पताल ने सप्लीमेंट्री रिपोर्ट जारी की, मौत का वक्त बताया
इसके अलावा एक टीम कूपर अस्पताल भी गई, जहां सुशांत की ऑटोप्सी की गई थी। टीम ने ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टरों से सवाल किया और पूछा कि इस रिपोर्ट में मौत का समय क्यों नहीं था? कूपर अस्पताल में 15 जून को सुशांत की ऑटोप्सी की गई थी। हालांकि, आज ही अस्पताल ने सप्लीमेंट्री पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी की, इसमें मौत का वक्त पोस्टमॉर्टम से 10-12 घंटे पहले का बताया गया है।

एम्स फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ऑटोप्सी से जुड़े वीडियो का एनालिसिस करेगा
एम्स का फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने 5 लोगों की एक टीम बनाई है, जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की स्टडी करेगी। इसके अलावा ऑटोप्सी रिपोर्ट से जुड़े वीडियो भी सीबीआई की टीम ने सौंपे हैं। इनकी भी जांच की जाएगी। टीम यह जांचेगी कि कहीं सुशांत का मर्डर तो नहीं किया गया है।

रिया और उसकी फैमिली से जल्द पूछताछ संभव

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों से कभी भी पूछताछ कर सकती है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी जल्द ही रिया को समन भेज सकती है। उधर, सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, "सीबीआई अपना होमवर्क पूरा करने के बाद रिया से सवाल-जवाब शुरू करेगी। रिया अगर जांच में सहयोग नहीं करेगी तो उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।"

सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट मालिक संजय लालवानी से रविवार को पूछताछ की थी। उनसे एक बार फिर पूछताछ की जा सकती है।

सीबीआई, रिया से इन 10 पॉइंट पर सवाल-जवाब कर सकती है-

10. कॉल डिटेल्स सामने रखकर रिया से कुछ सवाल पूछे जा सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें