पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुणे में नाबालिग से हैवानियत:सड़क किनारे खड़ी 14 साल की बच्ची को ऑटो रिक्शा में उठा ले गए 8 दरिंदे, फ्लैट में ले जाकर किया गैंगरेप; 7 अरेस्ट

पुणे20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुणे के वानवड़ी पुलिस स्टेशन की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है। मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। - Dainik Bhaskar
पुणे के वानवड़ी पुलिस स्टेशन की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है। मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

पुणे के वानवड़ी इलाके में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। पुणे पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को अरेस्ट किया है। लड़की का पहले एक ऑटोरिक्शा में अपहरण किया गया और फिर एक फ्लैट में ले जाकर उससे गैंगरेप किया गया। यह घटना रविवार शाम को हुई। कुछ दिन पहले पिंपरी चिंचवड़ के दत्तावाड़ी इलाके में भी ऐसी ही घटना हुई थी।

पीड़िता का सड़क किनारे से अपहरण किया गया। उस वक्त वह गांव जाने के लिए पुणे रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में पाया था। फिलहाल उसका पुणे के एक हॉस्पिटल में इलाज जारी है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

आरोपी 3 दिन की कस्टडी में भेजे गए
पीड़िता की निशानदेही पर वानवड़ी पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से दो रेलवे के फोर्थ क्लास के कर्मचारी हैं और बाकी 6 रिक्शा चलाते हैं। सभी को एक CCTV फुटेज के आधार पर पकड़ा गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपियों के कुछ और साथी इस वारदात में शामिल हैं। उन्हें पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। सोमवार को सभी को शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

कुछ भी बोलने से बच रही है पुलिस
पुणे पुलिस ने कहा कि यह घटना बेहद संवेदनशील है, इसलिए पूरी कार्रवाई पूरी होने के बाद आधिकारिक सूचना दी जाएगी।

पुणे के स्वारगेट इलाके में भी हुई थी ऐसी ही वारदात
एक हफ्ते पहले ऐसी ही वारदात पुणे के स्वारगेट इलाके में हुई थी। यहां 28 अगस्त को स्वारगेट बाजार से घर जा रही लड़की को 4 लोग जबरदस्ती उठा कर ले गए थे और गैंगरेप किया था। शाम करीब 6 बजे एक महिला ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को दरवाजा तोड़ घर से बाहर निकाला था।