• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Gosavi Trapped By Taking Selfie With Aryan:Private Detective’ And NCB’s ‘independent Witness’ Also A Wanted Accused In 2018 Cheating Case In Pune

आर्यन के साथ सेल्फी लेकर फंसे गोसावी:पुलिस रिकॉर्ड में वॉन्टेड किरण पर मलेशिया भेजने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप; अब गिरफ्तारी की तलवार लटकी

पुणे17 दिन पहले
किरण गोसावी ने क्रूज ड्रग्स पार्टी में रेड के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी ली थी।

मुंबई ड्र्ग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर किरण गोसावी नाम के शख्स विवादों में आ गया है। NCP नेता और मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया था कि गोसावी BJP का कार्यकर्ता है। वहीं एक बड़ा विवाद ये सामने आया है कि गोसावी पुणे में दर्ज एक केस में 3 साल से वॉन्टेड है। गोसावी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब उस पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इसी मामले की अगली कड़ी में नवाब मलिक आज दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुछ नए खुलासे कर सकते हैं।

मलेशिया भेजने के नाम पर 3 लाख की ठगी का आरोप
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से क्रूज पर की गई कार्रवाई में बतौर गवाह शामिल किरण गोसावी पर 2018 में पुणे में धारा 420 के तहत मामला दर्ज हुआ था। गोसावी पर आरोप है कि उन्होंने चिन्मय देशमुख नाम के युवक से मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लाख रुपए ठगे थे। चिन्मय ने बताया कि उसे मलेशिया भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उसको समझ में आ गया कि उसको फंसाया गया है।

गोसावी पर नवाब मलिक ने आर्यन को घसीट कर NCB ऑफिस में ले जाने का आरोप लगाया था।
गोसावी पर नवाब मलिक ने आर्यन को घसीट कर NCB ऑफिस में ले जाने का आरोप लगाया था।

पैसे मांगने पर जान से मारने की दी थी धमकी
चिन्मय देशमुख ने बताया कि मलेशिया में कुछ दिन रहने के बाद वह मलेशिया से किसी तरह वापस पुणे लौटने में कामयाब रहा था, लेकिन वापसी के बाद जब उसने किरण गोसावी से पैसे मांगे तो किरण ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उसके बाद चिन्मय ने किरण के खिलाफ केस दर्ज करवाया, लेकिन तब से वह फरार चल रहा था। अब किरण गोसावी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी लेकर पुलिस की नजर में आ गया है।

गोसावी पर 2007 से 2018 तक धोखाधड़ी के चार मामले दर्ज

पुलिस स्टेशनइन धाराओं में केस दर्ज
कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन, ठाणेIPC 160, 420 और 34
कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन, ठाणेIPC 164, 420 और 34
अंधेरी पुलिस स्टेशनIPC 408, 419, 420, 201 और 34
फारासखाना पुलिस स्टेशन, पुणेIPC 105, 419 और 420
गोसावी की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
गोसावी की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

NCP के बाद अब कांग्रेस हुई हमलावर
क्रूज पर रेड मामले में बीजेपी के एक नेता और एक वॉन्टेड मुजरिम को शामिल किए जाने को लेकर अब कांग्रेस ने भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा, 'जहाज पर रेड मारने गई NCB की टीम ने जानबूझकर कानूनों का उल्लंघन किया है। वहीं NCB ने बुधवार को सफाई दी थी कि रेड में शामिल दो बाहरी व्यक्ति मनीष भानुशाली और के पी गोसावी स्वतंत्र पंच की हैसियत से टीम के साथ जहाज पर गए थे।

बताया जा रहा है कि किरण गोसावी एक प्राइवेट डिटेक्टिव भी है।
बताया जा रहा है कि किरण गोसावी एक प्राइवेट डिटेक्टिव भी है।
खबरें और भी हैं...