• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Hrithik Roshan Was Summoned By Crime Branch For Questioning, In 2016, The Actor Had Lodged An FIR Against Kangana

ऋतिक-कंगना E-mail विवाद:मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन से 3 घंटे पूछताछ की, बाहर निकलने पर मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

मुंबईएक वर्ष पहले
शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपने ऑफिस में ऋतिक रोशन से करीब 3 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद बाहर निकलते ऋतिक।

2016 के कंगना रनौत और ऋतिक रोशन ईमेल विवाद में शनिवार को ऋतिक के बयान दर्ज किए गए। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने इस एक्टर से करीब 3 घंटे पूछताछ की। ऋतिक सुबह 11.40 बजे क्राफर्ड मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे और दोपहर 2:30 बाहर निकले। जब वे क्राइम ब्रांच के ऑफिस से बाहर निकले तो मीडिया ने उनसे बातचीत करनी चाही, लेकिन वे किसी भी सवाल का जवाब दिए बिना वहां से निकल गए।

क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक, ऋतिक के बयान के बाद अब मुंबई पुलिस की टीम कंगना से फिर पूछताछ कर सकती है। ऋतिक पर आरोप है कि उन्होंने 2016 में अपनी को-स्टार और कंगना को ईमेल भेजे थे। हालांकि, ऋतिक पहले ही इन आरोपों पर सफाई दे चुके हैं। उनका कहना है कि कंगना किसी और से चैट कर रहीं थीं।

ऋतिक ने दर्ज कराई थी शिकायत

ऋतिक ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। 5 साल पुराने इस केस को दिसंबर 2020 में CIU को ट्रांसफर किया गया था। इससे पहले जांच साइबर सेल कर रही थी। ऋतिक के समन पर एक्ट्रेस ने शुक्रवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है। उसी मोड़ पर, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।"

2016 से चल रहे इस मामले में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को नोटिस भेजा था। ऋतिक ने यह नोटिस तब भेजा था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उन्हें सिली एक्स कहा था।
2016 से चल रहे इस मामले में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को नोटिस भेजा था। ऋतिक ने यह नोटिस तब भेजा था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उन्हें सिली एक्स कहा था।

यह है पूरा मामला

2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। इसमें रोशन ने कहा था कि 2013 से लेकर 2014 तक उन्हें करीब 100 ईमेल्स मिले थे। ये सभी मेल कंगना की आईडी से भेजे गए थे। हालांकि, ऋतिक की ओर से दायर यह केस अज्ञात के खिलाफ था, जो IPC r/w 66 C और D की धारा 419 के तहत दर्ज किया गया था। सीनियर एडवोकेट महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को एक पत्र लिखकर सवाल उठाया था कि इस केस की जांच में अभी तक कोई प्रोग्रेस नहीं हुई है। इसके बाद यह साइबर सेल से CIU को ट्रांसफर कर दिया था।

बॉलीवुड का सबसे बदनाम झगड़ा

2016 से चल रहे इस मामले में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को नोटिस भेजा था। ऋतिक ने यह नोटिस तब भेजा था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उन्हें सिली एक्स कहा था। इसके बाद यह खबर सामने आई थी कि कंगना ने ऋतिक को कई मेल किए थे, जब वे कथित तौर पर रिलेशन में थे। इसके बाद दोनों ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में एक-दूसरे पर भड़ास निकाली थी।

कंगना का बयान भी हो चुका है दर्ज

मामले में पुलिस ने कंगना का बयान भी दर्ज किया था, लेकिन कंगना ने ऋतिक को ईमेल भेजने से इनकार किया था। ऋतिक ने दावा किया था कि उनके नाम पर कोई और कंगना से चैट कर रहा था। ऋतिक और कंगना ने साल 2010 में फिल्म ‘काइट्स’ और 2013 में ‘क्रिस-3’ में साथ काम किया था।

जावेद ने माफी मांगने का दबाव बनाया

कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋतिक के साथ हुए विवाद के बाद गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जावेद ने कहा था कि तुम ऋतिक से माफी मांग लो वरना तुम्हें सुसाइड करना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने करन जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की सुसाइड गैंग बताया था।

खबरें और भी हैं...