पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई की वारदात:चलती लोकल ट्रेन से पति ने पत्नी को नीचे फेंका, कुछ महीने पहले हुई थी शादी; आरोपी अरेस्ट

मुंबई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने तब अपनी पत्नी को नीचे फेंका जब वह अपनी तीन साल की बेटी संग यात्रा कर रही थी। - Dainik Bhaskar
आरोपी ने तब अपनी पत्नी को नीचे फेंका जब वह अपनी तीन साल की बेटी संग यात्रा कर रही थी।

मुंबई से सटे चेम्बूर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच एक शख्स ने चलती लोकल ट्रेन से अपनी पत्नी को नीचे फेंक दिया। घटना सोमवार दोपहर की है। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि आरोपी ने क्यों महिला को ट्रेन से नीचे फेंका।

आरोपी की पहचान अली शेख अनवर के रूप में हुई है। उसने अपनी पत्नी पूनम चव्हाण को तब नीचे फेंका, जब वे ट्रेन से अपनी तीन साल की बेटी के साथ यात्रा कर रहीं थी। दोनों ने कुछ महीने पहले ही लव मैरिज की थी। यह बच्ची पीड़िता की पहली शादी के दौरान हुई थी।

वारदात को ऐसे दिया अंजाम
गवर्मेंट रेलवे पुलिस (GRP) के एक अधिकारी ने बताया कि दंपती रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा था। अधिकारी ने बताया कि महिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे धक्का दे दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई।

साथ में यात्रा करने वाली एक महिला ने की कंप्लेंट
जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपती के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची को पीड़िता की मां को सौंपा गया
आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं। उन्होंने बताया कि महिला की बेटी को उसके चव्हाण की मां को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser