उदय होने से पहले अस्त हुआ यह सितारा:मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त की गोवा में हुई मौत, गहरे पानी में गिरी कार; कुछ दिन में आने वाली थी पहली फिल्म

गोवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। - Dainik Bhaskar
दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे।

पुणे की रहने वाली मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त शुभम डेगे की गोवा में गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस को दोनों के शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद हुआ। ईश्वरी की कुछ दिनों में पहली मराठी फिल्म आने वाली थी।

25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके 28 वर्षीय दोस्त शुभम डेगे की दर्दनाक मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बताया है कि मंगलवार दोपहर वे जिस कार सजा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई। यह क्लियर नहीं हो सका है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक लगे होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके। शाम तकरीबन 7 बजे दमकल की पहली गाड़ी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। पूरी रात चले बचाव अभियान के बाद मंगलवार सुबह दोनों का शव कार के अंदर से बरामद हुआ है।

ईश्वरी की मराठी फिल्म जल्द ही सिनेमा के परदे पर आने वाली थी।
ईश्वरी की मराठी फिल्म जल्द ही सिनेमा के परदे पर आने वाली थी।

किसी क्लब में जाने की आशंका
दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। शुभम डेगे पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके के रहने वाला था, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन पुणे से गोवा पहुंच गए हैं।

कार गहरे पानी में पूरी रात डूबी रही और दमकल विभाग की टीम ने दोनों के शव इसी में से बरामद किए हैं।
कार गहरे पानी में पूरी रात डूबी रही और दमकल विभाग की टीम ने दोनों के शव इसी में से बरामद किए हैं।

मराठी-हिंदी फिल्मों में अभिनय
ईश्वरी देशपांडे एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में कम कर रहीं थी। मराठी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और जल्द ही सिनेमा के परदे पर रिलीज होने वाली थी।

खबरें और भी हैं...