200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस:ED की चार्जशीट में खुलासा, आरोपी चंद्रशेखर ने जैकलीन को दिए करोड़ों के गिफ्ट और कैश

मुंबई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जैकलीन और सुकेश की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच करीबी रिश्ते थे। - Dainik Bhaskar
जैकलीन और सुकेश की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच करीबी रिश्ते थे।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। 200 करोड़ की रंगदारी मामले में ईडी ने चार्ज शीट दाखिल की है, जिसमें अभिनेत्री का नाम भी शामिल है। चार्जशीट में कहा गया है कि सुकेश चद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को मिनी कूपर से लेकर डायमंड ईयररिंग्स तक गिफ्ट दिए थे। हालांकि, इसे एक्ट्रेस ने उन्हें वापस कर दिया था। ED इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को पूछताछ की है।

अभिनेत्री ने कहा था कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। चार्जशीट के मुताबिक, गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए 2 गुच्ची के कपड़े, एक जोड़ी लुई वीटन के जूते, दो जोड़ी हीरे की बालियां और माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर भी दिया था। जिसे उन्होंने वापस कर दिया था। सुकेश ने अभिनेत्री को 15 लाख कैश भी दिए थे।

52 लाख का घोड़ा भी दिया था गिफ्ट में
इससे पहले यह भी जानकारी सामने आई थी कि चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी दी थीं। इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं। जैकलीन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। ED सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

नाम बदल कर नाम बदल कर जैकलीन से की थी बात
सुकेश ने फरवरी 2021 में पहली बार जैकलीन से व्हाट्सएप कॉल पर बात की थी और उसने खुद को शेखर रतन वेला बताया था। बता दें कि सुकेश जेकलीन के संपर्क में फरवरी 2021 से लेकर 7 अगस्त, 2021 तक था, जब तक कि वो गिरफ्तार नहीं हुआ। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को काफी महंगे गिफ्ट दिए। उसके परिवार को पैसा दिया, जैकलीन ने बताया कि सुकेश में उसके लिए चार्टर्ड फ्लाइट का भी इंतजाम किया था।

आरोपी ने खुद को बताया था जयललिता का रिश्तेदार
जैकलीन से बात होने पर सुकेश ने बताया कि वह जयललिता के परिवार से संपर्क रखता है। इसके अलावा उसने खुद को सन टीवी का मालिक भी बताया। उसने बताया कि वह जैकलिन का बहुत बड़ा फैन है और जैकलीन को लेकर सन टीवी के साथ मिलकर साउथ के लिए एक फिल्म बनाने के लिए भी ऑफर दिया। जैकलीन के मुताबिक तभी से दोनों संपर्क में आए। जैकलीन ने जांच एजेंसी को बताया कि फरवरी महीने में उसने सुकेश से फोन पर संपर्क किया था, जिसके बाद सुकेश ने जैकलीन को डेढ़ लाख डॉलर का लोन दिया, जो जैकलीन की अमेरिका में रह रही बहन के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ था।