पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंगना का पंगा रिटर्न्स:महाराष्ट्र में पाबंदी पर कंगना ने टूटे शेड की तस्वीर शेयर कर लिखा- राज्य में लॉकडाउन कुछ ऐसा ही है

मुंबई2 महीने पहले
एक्ट्रेस कंगना(बाएं) द्वारा सोशल मीडिया में शेयर शेड की तस्वीर(दाएं)

महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य में 15 दिनों की पाबंदी जारी है। इस पाबंदी का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है। सड़कों से गाड़ियां तो गायब है, लेकिन सब्जी मंडियों में हर दिन की तरह भीड़ नजर आ रही है। संचार बंदी (कड़ी पाबंदी) के बावजूद संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है,'लॉकडाउन....यह महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसा लग रहा है।' एक्ट्रेस द्वारा शेयर तस्वीर में एक टूटा हुआ शेड नजर आ रहा है। इसके तीन ओर का हिस्सा खुला हुआ है और सामने के दरवाजे पर कुंडी लगी हुई है। एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। एक घंटों में इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्रीट किया है और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

एक्ट्रेस द्वारा सोशल मीडिया में शेयर तस्वीर।
एक्ट्रेस द्वारा सोशल मीडिया में शेयर तस्वीर।

नया नहीं है कंगना का सरकार संग पंगा
कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच यह पंगा कोई नया नहीं है। एक्ट्रेस द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान से किए जाने के बाद वे शिवसेना नेताओं के निशाने पर आ गईं थीं। इसके बाद BMC की ओर से एक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी। हाई कोर्ट ने इसको लेकर BMC को फटकार भी लगाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने CM ठाकरे के लिए कहा था,'आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। इसके बाद भी एक्ट्रेस कई बार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रही है।

खबरें और भी हैं...