पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत की डायरी के 15 पन्ने सामने आए:अपनी टीम और राइटर्स का पूल बनाना चाहते थे सुशांत, एक पन्ने में 50 करोड़ रुपए और हॉलीवुड का भी जिक्र

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने सुशांत के घर से 5 डायरीज जब्त की थी।
  • डायरी के पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का नाम भी लिखा था
  • डायरी में यह भी लिखा था कि एक्टिंग करियर को संवारने के लिए क्या करना चाहिए

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के 15 पन्ने सामने आए हैं। इनसे साफ जाहिर है कि सुशांत ने अपने करियर और लाइफ को लेकर पुख्ता प्लानिंग की थी। इनमें सुशांत ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का खाका खींचा था। 2020 के लिए भी उनके प्लान थे और इस डायरी में सुशांत ने इन्हें लिखा था। इस डायरी में सुशांत की बहन प्रियंका का भी नाम है और साथ इस बात का भी जिक्र है कि एक्टिंग करियर को संवारने के लिए क्या करना चाहिए।

इस पन्ने में सुशांत ने अपनी कंपनी का खाका खींचा था कि वो कैसी होगी और किसका क्या रोल होगा।
इस पन्ने में सुशांत ने अपनी कंपनी का खाका खींचा था कि वो कैसी होगी और किसका क्या रोल होगा।

सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था,"मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें।"

इन पन्नों में सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाकर अपनी जरूरत और पब्लिक प्रेजेंस का खाका खींचा था। डायरी के यह पन्ने देख अब सवाल उठ रहे हैं कि जो शख्स इतनी लंबी प्लानिंग कर रहा था, वह कैसे सुसाइड कर सकता है?

डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में लिखा है। सीन को प्रभावशाली बनाने के लिए क्‍या एक्सपेरीमेंट और मैथड इस्तेमाल करने चाहिए और सुशांत कैसे इसकी तैयारी करेंगे, यह भी इन पन्नों में लिखा गया है।

राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते सुशांत
डायरी के पन्नों को देख ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री में राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते थे ताकि अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आएं। इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए। डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने अपनी हॉलीवुड जाने की पूरी प्लानिंग लिखी थी। इसके अलावा स्टार्टअप में निवेश की बात, परिवार के किस सदस्य को क्या जिम्मेदारी देनी है यह बातें और कंपनी को किस ऊंचाई तक ले जाना है, यह लिखा था।

डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने लिखा है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को संवारने के लिए अपने ऊपर क्या काम करना चाहिए। इसमें आगे उन्होंने लिखा है कि काम के दौरान क्या-क्या परेशानियां हो सकती हैं?

सुशांत ने लिखा कि आप जो कहते हैं वह उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना आप करते हैं। डायरी के पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का भी नाम लिखा है और यह कहा है कि वह इस टीम को हैंडल करेंगे। सुशांत ने लिखा है कि अपनी लाइन को याद मत करो, उन्हें महसूस करो और फिर उसे कैमरे के सामने बोल दो।

रिया ने भी जारी किया था डायरी का एक पेज
इससे पहले रिया चक्रवर्ती के वकील की तरफ से सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया गया था, जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पन्ने पर सबसे ऊपर लिखा है 'आभार सूची' जिसके बाद कई लोगों का सुशांत ने आभार व्यक्त किया, जिनमें रिया चक्रवर्ती के परिवार वालों के नाम थे।

सुशांत की डायरी से जुड़ी ये खबर भी पढ़ें

मौत के 58 दिन बाद पहली बार सामने आए सुशांत सिंह की डायरी के खास 15 पन्ने, हर पन्ने की अपनी एक कहानी है

रिया की डायरी में सुशांत का मैसेज:एक्ट्रेस ने पेज जारी किया, दावा- सुशांत ने जताया था लीलू, बेबू, सर और मैम का आभार, अपने हाथों से लिखा था उनकी डायरी में यह नोट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें