• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Maharashtra BJP Kirit Somaiya Convoy Attacked Udpate | Bjp Leader Car Attacked By Shiv Sena Party Workers

भाजपा नेता पर हमला:किरीट सोमैया की कार पर पत्थर और स्याही से हमला, भाजपा नेता ने कहा-हमलावर शिवसेना के गुंडे थे

वाशिमएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यह हमला जहां हुआ वह शिवसेना की सांसद भावना गवली का इलाका है। - Dainik Bhaskar
यह हमला जहां हुआ वह शिवसेना की सांसद भावना गवली का इलाका है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता किरीट सौमैया की कार पर शुक्रवार दोपहर महाराष्ट्र के वाशिम जिले में हमला हुआ है। आधा दर्जन हमलावरों ने पत्थर और काली स्याही से उनकी कार पर प्रहार किया है। इसमें कार का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। सोमैया ने बताया कि यह घटना वाशिम में बालाजी पार्टिकल बोर्ड फैक्ट्री के पास हुई। यह फैक्ट्री स्थानीय शिवसेना सांसद भावना गवली के समर्थक की है।

इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से शेयर करते हुए सौमैया ने कहा कि यह हमला शिवसेना के गुंडों की ओर से दोपहर 12.30 बजे किया गया है। उन्होंने तीन बड़े पत्थर मेरी कार पर फेंके हैं। इससे मेरी कार की खिड़की और पीछे का कांच टूट गया। जिस दौरान हमला हुआ उस वक्त मैं कार में ही था। उन्होंने बताया कि जिस समय यह हमला हुआ कार में विधायक राजेंद्र पटानी, तेजराव थोराट व सीआईएसएफ के जवान भी मौजूद थे। सोमैया ने बताया कि हमलावर लगातार वापस जाओ के नारे लगा रहे था।

भाजपा नेता के काफिले में चलने वाले पुलिसकर्मियों ने उन्हें किसी तरह से वहां से निकाला। लाल घेरे में कार पर फेंका पत्थर।
भाजपा नेता के काफिले में चलने वाले पुलिसकर्मियों ने उन्हें किसी तरह से वहां से निकाला। लाल घेरे में कार पर फेंका पत्थर।

पुलिस ने शिवसैनिकों को खदेड़ा
किरीट सोमैया ने आरोप लगाया कि शिवसेना के लोगों को पहले से पता था कि काफिला कहां से गुजरेगा। इसलिए वे लोग पहले से उस रास्ते पर खड़े हो गए और हमला बोल दिया। कार पर स्याही भी फेंकी गई। इस दौरान पुलिस व सुरक्षाबलों ने हल्का बल प्रयोग कर शिवसैनिकों को खदेड़ा।

इस हमले में कार की खिड़की और पीछे के कांच टूटे हैं।
इस हमले में कार की खिड़की और पीछे के कांच टूटे हैं।

सांसद भावना गवली पर लगाया था घोटाले का आरोप
किरीट सोमैया ने शिवसेना सांसद भावना गवली पर 100 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने बालाजी पार्टिकल बोर्ड कारखाने के माध्यम से यह घोटाला किया है। इसी का जायजा लेने वह वाशिम जिले पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी कार पर हमला हुआ। इस मामले को लेकर किरीट सोमैया ने रिसोड़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है।

खबरें और भी हैं...