CM के सेक्रेटरी को धमकी:मिलिंद नार्वेकर के व्हाट्स ऐप पर मैसेज भेज कहा- अगर पूरी नहीं हुई मांग, तो पीछे लगा देंगे ED, CBI और NIA

मुंबई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिलिंद नार्वेकर को CM उद्धव ठाकरे का बेहद करीबी माना जाता है। - Dainik Bhaskar
मिलिंद नार्वेकर को CM उद्धव ठाकरे का बेहद करीबी माना जाता है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सचिव मिलिंद नार्वेकर को एक अज्ञात शख्स ने मैसेज भेज धमकी दी है। नार्वेकर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मिलिंद भारंबे ने उस शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा है कि मिलिंद नार्वेकर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप मैसेज मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की गई तो उनके खिलाफ CBI, ED, NIA और अन्य केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई करवाई जाएगी।

नार्वेकर ने अपनी शिकायत में आगे कहा है, 'मुझे आशंका है कि शिवसेना के उन लोगों को टारगेट किया जा रहा है, जो महत्वपूर्ण पदों पर बैठे हैं।'

उन्होंने पुलिस शिकायत में संदिग्ध द्वारा भेजे गए डिमांड का भी जानकारी दी है। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुणे से गिरफ्तार हुआ है एक शख्स
इससे पहले महाविकास अघाड़ी सरकार के कई अन्य नेताओं ने भी दावा किया था कि महाराष्ट्र सरकार में महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा कार्रवाई करने की धमकी मिल रही है। यह शिकायत पुणे में एक शख्स को गिरफ्तार किये जाने के दो दिन बाद मिली है। गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि वह महाराष्ट्र के मंत्रालय (सचिवालय) के अधिकारियों को फोन पर खुद को शरद पवार बता रहा था। खुद को शरद पवार बताते हुए शख्स ने एक अफसर से किसी दूसरे अफसर के ट्रांसफर के संबंध में बात की थी। जानकारी मिली है कि शख्स ने बिल्कुल शरद पवार की आवाज में फोन किया था।

खबरें और भी हैं...