बाढ़ के बाद का डरावना वीडियो:महाराष्ट्र के सांगली में घर की छत पर दिखा मगरमच्छ, सड़कों पर भी घूमते नजर आए

सांगली3 महीने पहले
जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि मगरमच्‍छ घर की छत पर बैठा धूप सेंक रहा है।

भीषण बाढ़ की तबाही के बाद अब महाराष्ट्र के 6 शहरों में पानी कम हो रहा है, लेकिन इस बीच सांगली से एक डरा देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बाढ़ के पानी में डूबे घर की छत पर मगरमच्छ घूमता नजर आया। वीडियो में मगरमच्छ छत से पानी में कूदते हुए नजर आ रहा है। पिछले तीन दिन में शहर के कई रिहायशी इलाकों में मगरमच्छ घूमते हुए देखे गए हैं।

क्या है वीडियो में ?
जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि मगरमच्‍छ घर की छत पर बैठा धूप सेंक रहा है। इस बीच कुछ लोग नाव से वहां से गुजर रहे हैं। मगरमच्‍छ को देखते ही लोग सहम जाते हैं और उसे छत से भगाते हैं।

सांगली में दो दिन ली गई इस फोटो में रिहायशी इलाके में मगरमच्छ देखा गया था।
सांगली में दो दिन ली गई इस फोटो में रिहायशी इलाके में मगरमच्छ देखा गया था।

दो लाख से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया गया
अब तक राज्‍य में 2,29,074 लोगों को बाढ़ और बारिश प्रभावित क्षेत्रों से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। वहीं मंगलवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि बाढ़ के कारण राज्‍य के 6 जिलों में करीब 16000 परिवार बेघर हुए हैं।

बारिश से रायगढ़ और सतारा में सबसे ज्यादा मौतें
सरकार के मुताबिक, रायगढ़ जिले में 71, सतारा में 41, रत्नागिरी में 21, ठाणे में 12, कोल्हापुर में सात, मुंबई में चार और सिंधुदुर्ग, पुणे, वर्धा और अकोला में दो-दो लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा बारिश से संबंधित घटनाओं में 56 लोग घायल हुए हैं। रायगढ़ में 53 लोग, सतारा में 27, रत्नागिरी में 14, ठाणे में चार, सिंधुदुर्ग और कोल्हापुर में एक-एक व्यक्ति लापता है। अब तक रायगढ़ में 34, मुंबई और रत्नागिरी में सात-सात, ठाणे में छह और सिंधुदुर्ग में दो लोग घायल हुए हैं।

खबरें और भी हैं...