सड़क पर आई पति-पत्नी की लड़ाई:शराब पीकर हर दिन पति करता था पिटाई, सबक सिखाने के लिए पत्नी ने कैंची लेकर दौड़ाया और सड़क पर गिराकर जमकर पीटा

अकोला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। - Dainik Bhaskar
पति-पत्नी के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

महाराष्ट्र के अकोला में पति की शराब की लत से परेशान पत्नी ने शुक्रवार रात उसे कैंची लेकर दौड़ा लिया। इसके बाद बीच सड़क पर दोनों ने जमकर नौटंकी की। आज इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि, दोनों के बीच हुए इस जानलेवा झगड़े के बाद किसी भी ओर से कोई केस दर्ज नहीं करवाया गया है।

अकोला पुलिस के मुताबिक, पति शराब पीकर रोज घर आता था और अपनी पत्नी से मारपीट करता था। उसकी इस हरकत से परेशान पत्नी ने शुक्रवार को उसे सबक सिखाने की ठानी। पति जैसे ही उसे मारने के लिए आगे बढ़ा पत्नी ने कैंची से उस पर हमला कर दिया। पत्नी का ये रूप देखकर पति का पूरा नशा उतर गया और वह जान बचाकर घर से बाहर भाग निकला, लेकिन पत्नी ने सड़क पर ही उसके पीछे दौड़ लगा दी। बीच सड़क पर पति और पत्नी के बीच हुए इस झगड़े का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

स्थानीय लोगों ने करवाया बीच बचाव
पति-पत्नी को मारपीट करता देख स्थानीय लोगों ने दोनों में बीच-बचाव कराया। पत्नी के सिर पर खून सवार था, वह किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थी। लोगों ने उसे पति से दूर कर दिया, इसके बाद भी वह लगातार पति पर हमलावर हो रही थी। उसके हाथ से लोगों ने कैंची छुड़ाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसने कैंची किसी को नहीं दी।

खबरें और भी हैं...