महाराष्ट्र के कोल्हापुर की घटना:गर्लफ्रेंड तक संदेश पहुंचाने के लिए ढाई किलोमीटर की सड़क पर लिखा 'I LOVE U' और 'I MISS U'

कोल्हापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयसिंहपुर से धरणगुत्ती मार्ग पर तकरीबन ढाई किलोमीटर तक प्यार का इजहार किया गया था। - Dainik Bhaskar
जयसिंहपुर से धरणगुत्ती मार्ग पर तकरीबन ढाई किलोमीटर तक प्यार का इजहार किया गया था।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड तक प्रेम का संदेश पहुंचाने के लिए सड़क पर ढाई किलोमीटर तक 'I LOVE U' और 'I MISS U' लिख डाला। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने पर स्थानीय प्रशासन सतर्क हुआ और कर्मचारी भेज पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया।

यह घटना कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव की है। मंगलवार सुबह लोगों की नींद खुली तो गांव की मुख्य सड़क पर प्रेम का इजहार दर्ज मिला। प्रेम के इस पुजारी की पहचान हो नहीं हुई है, लेकिन स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह शरारत गांव के ही किसी युवक की है।

ग्राम पंचायत के कर्मचारियों को इसे मिटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
ग्राम पंचायत के कर्मचारियों को इसे मिटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पुणे में भी हुई थी ऐसी ही घटना
धरणगुत्ती ग्रामपंचायत ने इन संदेशों को मिटाने के साथ युवक की तलाश भी शुरू कर दी है। पंचायत के एक सदस्य ने बताया कि यह घटना जयसिंहपुर से धरणगुत्ती मार्ग पर हुई है। किसी ने ऑइल पेंट से सड़क को खराब करने का प्रयास किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे के शिवडे में भी एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 300 बैनर लगाए थे।

खबरें और भी हैं...