गुस्से की आग:महाराष्ट्र में पत्नी से झगड़े के बाद पति ने घर में आग लगाई, पड़ोस के 10 घर भी जल गए

सातारा3 महीने पहले

महाराष्ट्र के सतारा के पाटण से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपने घर में आग लगा दी। गुस्से की इस आग ने पड़ोस के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

आग में ये सभी घर करीब-करीब पूरी तरह जलकर खाक हो गए। पुलिस के मुताबिक, इस आग से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। राहत की बात यह रही कि लोग सही समय पर घरों से बाहर निकल आए और इस वजह से सुरक्षित बच गए।

पुलिस ने बताया कि मजगांव के रहने वाले संजय पाटील का सोमवार दोपहर को अपनी पत्नी पल्लवी के साथ झगड़ा हुआ था। मामला इस कदर बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद संजय इतना आगबबूला हुआ कि उसने पेट्रोल छिड़ककर अपने घर में आग लगा दी।

आरोपी संजय के घर से सटे घरों में लगी आग बुझाने की कोशिश करते लोग।
आरोपी संजय के घर से सटे घरों में लगी आग बुझाने की कोशिश करते लोग।

लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा
पेट्रोल की आग तेजी से फैली और उसने आसपास के 10 घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। सबसे ज्यादा नुकसान आरोपी संजय के घर से सटे 4 घरों को हुआ है। पुलिस के मुताबिक इन घरों में रखे गैस सिलेंडरों की वजह से आग ने रौद्र रूप ले लिया। घटना के बाद पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा और घसीटते हुए पुलिस स्टेशन तक ले गए। पाटण तालुका के मजगांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है।

आग इतनी तेज थी कि लोगों को सिर्फ घर से बाहर निकलने का ही मौका मिला।
आग इतनी तेज थी कि लोगों को सिर्फ घर से बाहर निकलने का ही मौका मिला।

पत्नी ने भी दर्ज करवाई मारपीट की शिकायत
पुलिस के मुताबिक इस अग्निकांड में संपत्ति का तो बड़ा नुकसान हुआ, लेकिन सही समय पर घर से बाहर निकल जाने की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई। फिलहाल आरोपी पति हवालात में है। पत्नी ने भी उसके खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है।

खबरें और भी हैं...