पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी में जली 10 गाड़ियां:EMI भरने के लेकर दो दोस्तों में हुआ विवाद, नाराज होकर एक दोस्त ने 10 गाड़ियों को आग के हवाले किया

मुंबई12 दिन पहले
यह घटना पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में एक शख्स ने बुधवार तड़के 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। इसमें 8 बाइक और 2 स्कूटी शामिल है। आग लगाने की यह घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। जांच में सामने आया है कि आरोपी का अपने दोस्त से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद सबक सिखाने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया है।

घटना चिंचवड़ के काकड़े टाउनशिप में आज सुबह 3 बजे के आसपास हुई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ऋतुराज भैरवसिंग घोरपड़े और शिकायतकर्ता रोहित रवींद्र कानसे (23) दोनों अच्छे दोस्त थे। कुछ दिन पहले दोनों ने एक कैमरा EMI पर खरीदा था। इसी EMI को जमा करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और रोहित ने पैसे देने बंद कर दिया। इस बात से नाराज ऋतुराज एक डिब्बे में पेट्रोल लेकर सोसाइटी की पार्किंग में गया और रोहित की बाइक को आग के हवाले कर दिया।

शिकायतकर्ता रोहित के कुल तीन वाहन इसमें जले हैं।
शिकायतकर्ता रोहित के कुल तीन वाहन इसमें जले हैं।

गलती से 10 गाड़ियों को आग लगाने की बात कही

इस घटना के बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर ऋतुराज को अरेस्ट कर लिया है। उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हालांकि, उसने पुलिस को यहभी बताया कि वह सिर्फ रोहित की बाइक को जलाना चाहता था, लेकिन लपटों ने आसपास खड़ी 10 गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser