ऑनलाइन ज्ञान पड़ा महंगा:यू-ट्यूब देख खुद एबॉर्शन कर रही थी युवती, अचानक बिगड़ी तबीयत और जाना पड़ा हॉस्पिटल; रेप के आरोप में कथित फ्रेंड अरेस्ट

नागपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर उससे साल 2016 से लगातार रेप कर रहा था। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर उससे साल 2016 से लगातार रेप कर रहा था।

यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर घर पर ही एबॉर्शन करना नागपुर की एक 25 साल की युवती को भारी पड़ गया। वह वीडियो देख घर पर ही भ्रूण निकालने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। फिलहाल उसका इलाज जारी है और वह खतरे से बाहर है।

कथित रेप के बाद गर्भवती हुई थी पीड़िता
जांच में सामने आया है कि युवती को ऐसी सलाह उसके कथित प्रेमी ने दी थी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसका साल 2016 से लगातार रेप कर रहा था। जब वह गर्भवती हुई, तब उसके प्रेमी ने सलाह दी कि वह यू-ट्यूब से वीडियो देख गर्भपात कर ले और उसकी बताई हुई दवाइयां खा ले।

किचन में रखे चाकू से महिला ने काटी कॉर्ड
आरोपी ने महिला को कॉर्ड (गर्भनाल) काटकर शरीर से भ्रूण को अलग करने के लिए यू-ट्यूब वीडियो दिखाए थे। जांच में सामने आया है कि पीड़िता ने अपने घर और रसोई में रखे कुछ उपकरणों का इस्तेमाल कर अपने प्राण जोखिम में डाले थे।

आरोपी ने बिना प्रिस्क्रिप्शन के खरीदी दवाइयां
ये मामला 23 सितंबर का है, लेकिन पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक को रेप के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच करने वाले अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बिना किसी प्रिस्क्रिप्शन के पीड़िता को दवाइयां खरीद कर दी थीं।

पहले से शादीशुदा है आरोपी
आरोपी की पहचान सोहेल वहाब खान के रूप में हुई है। यशोधरा नगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच में सामने आया है कि आरोपी एक ड्राइवर है और शादीशुदा होने के बावजूद पीड़िता संग संबंध बना रहा था। उसका एक 2 साल का बेटा भी है। महिला ने भ्रूण को ताज नगर कब्रिस्तान में दफना दिया था। इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की एक टीम कब्रिस्तान से भ्रूण को निकाल कर जांच करने वाली है।

खबरें और भी हैं...