पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुणे में टीचर की पिटाई:मार्क्स बढ़ाने का लालच दे छात्रा से फिजिकल रिलेशन बनाना चाह रहा था टीचर, मुंह काला कर परिजन पीटते हुए ले गए पुलिस स्टेशन

मुंबई16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस घटना का वीडियो भी शख्स की पिटाई करने वाले किसी व्यक्ति ने बनाया और पुलिस को दे दिया। - Dainik Bhaskar
इस घटना का वीडियो भी शख्स की पिटाई करने वाले किसी व्यक्ति ने बनाया और पुलिस को दे दिया।

महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 11 कक्षा की नाबालिग छात्रा से फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड करने वाले एक टीचर की बुधवार को बुरी तरह से पिटाई कर दी गई। यही नहीं उसके चेहरे पर कालिख पोत छात्रा के परिजन पीटते हुए उसे पुलिस स्टेशन तक ले गए। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।

यह घटना पुणे के विश्रामबाग इलाके के एक नामचीन स्कूल में हुई है। आरोप है कि मंगलवार को आरोपी टीचर ने छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ की और इंटरनल एग्जाम में मार्क्स बढ़ाने का लालच देकर फिजिकल रिलेशन की डिमांड की थी। आरोप यह भी है कि टीचर ने इसके बदले छात्रा को पैसे देने की बात भी कही थी। टीचर की इस हरकत से परेशान छात्रा ने घर जाकर अपनी मां को सारी जानकारी दी और आज सुबह पिता कुछ अन्य लोगों के साथ स्कूल पहुंचा और टीचर को क्लासरूम से खींच कर जमकर पीटा।

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ आरोपी पर केस
पुणे के विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में आरोपी टीचर अभिजित पवार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद आरोपी हाथ जोड़ कर माफी मांगता हुआ नजर आया। इस घटना को लेकर भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देसाई ने कहा कि पुणे में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। पिछले दिनों एक महिला डॉक्टर के कमरे में स्पाई कैमरा लगा दिया गया था और अब यह घटना। 12वीं की कक्षा में दाखिले के नाम पर इस तरह के दरिंदे लड़कियों के शोषण का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

देसाई ने आगे कहा कि मैं परिवार के लॉग इन का अभिवादन करना चाहती हूं, जिन्होंने इस तरह से आरोपी को सबक सिखाया। हम और भी बच्चियों से आग्रह करते हैं कि वे आगे आएं और हमें ऐसे लोगों की सच्चाई बताएं, फिर हम उनसे अपने स्टाइल में निपटेंगे।

खबरें और भी हैं...