• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Mahesh Landge Daughter Haldi Function; Social Distancing Norms Violated By BJP MLA In Pune Pimpri Chinchwad

भाजपा विधायक का नियम तोड़ डांस:बेटी के हल्दी समारोह में सोशल बिना मास्क के सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ किया था डांस, पुलिस ने विधायक पर दर्ज किया केस

पुणे6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हल्दी समारोह के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के डीजे की धुन पर जमकर डांस किया। - Dainik Bhaskar
हल्दी समारोह के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के डीजे की धुन पर जमकर डांस किया।

महाराष्ट्र में संक्रमण के मामलों में भले ही कमी नजर आ रही है, लेकिन अभी भी तीसरी लहर का खतरा यहां बना हुआ है। इसके बावजूद राजनेता नियम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में भाजपा ने अपनी बेटी के हल्दी समारोह के दौरान जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए डांस किया था। इस दौरान न उन्होंने और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने मास्क पहना हुआ था।

विधायक के डांस का वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की धारा 37(1)(3), आईपीसी की धारा 188, 269 और 135 के तहत केस दर्ज किया है।

पिंपरी चिंचवड़ बीजेपी के नगर अध्यक्ष और भोसरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश लांडगे की बेटी का हल्दी समारोह 30 मई को पिंपरी के भोसरी इलाके में था। शादी में जहां, सिर्फ 25 लोगों को अनुमति का प्रावधान है, वहीं इस हल्दी समरोह के दौरान तकरीबन 100 से ज्यादा लोग विधायक के घर जमा हुए और जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई।

न मास्क, न महामारी का डर और न ही कानून की चिंता

हल्दी समारोह के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के डीजे की धुन पर जमकर डांस किया। एक नजारा तो ऐसा भी नजर आया, जब विधायक अपने समर्थक के कंधे पर बैठकर डांस करते हुए नजर आये। इस समरोह में शहर के पूर्व महापौर और भाजपा के कुछ बड़े स्थानीय नेता भी मौजूद थे, लेकिन किसी न उन्हें न रोका और न टोका।

विधायक महेश लांडगे की बेटी साक्षी लांडगे की शादी 6 जून को है। इस शादी की तैयारियां भी जोरों पर हैं। नियम तोड़ कर डांस करने वाले विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है। सोशल मीडिया में लोग कह रहे हैं कि क्या इस देश में VIP लोगों के लिए अलग कानून है।

कौन हैं महेश लांडगे?

  • पिंपरी चिंचवड़ के भाजपा नगर अध्यक्ष और भोसरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं महेश लांडगे।
  • 2017 में राकांपा से राजनीति शुरू करने वाले महेश पिंपरी चिंचवाड़ नगर निगम के पूर्व पार्षद थे।
  • विधानसभा चुनाव से पहले महेश लांडगे एनसीपी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।
खबरें और भी हैं...