• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Man Who Came Out On Parole In Maharashtra Murdered After Raping 3 year old Girl, Angry People Today Announced The Closure Of Pen

महाराष्ट्र में रेपिस्ट के एनकाउंटर की मांग:3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या; आरोपी पहले भी दुष्कर्म का दोषी, पैरोल पर छूटा था

रायगढ़2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जानकारी मिलने के बाद मंत्री अदिति तटकरे मौके पर पहुंचीं और कहा कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाएंगे। - Dainik Bhaskar
मामले की जानकारी मिलने के बाद मंत्री अदिति तटकरे मौके पर पहुंचीं और कहा कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाएंगे।

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पेण इलाके में मंगलवार रात 3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी रेप के दूसरे केस में सजा काट रहा था और 10 दिन की पैरोल पर छूटा था। बच्ची के परिजन इतने गुस्से में हैं कि आरोपी के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं। बच्ची का अंतिम संस्कार करने को भी राजी नहीं। पेण के लोगों ने गुरुवार को बंद का ऐलान किया है।

सोती हुई बच्ची को उठा ले गया था आरोपी
पुलिस का कहना है कि मंगलवार रात करीब 11 बजे, 32 साल का आरोपी आदेश मधुकर पाटिल शहर के बाहरी इलाके वडगांव में एक आदिवासी बस्ती से गुजर रहा था। वहां 3 साल की बच्ची अपने मां-पिता के साथ सोई हुई थी। पाटिल ने बच्ची को उठाया और फरार हो गया। कुछ घंटे बाद जब बच्ची के पिता की नींद खुली तो तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी गई।

हत्या के बाद बच्ची को खेत में गाड़ रहा था
पुलिस ने बताया कि बुधवार तड़के 3 बजे के आसपास गांव से आधा किलोमीटर दूर कुछ लोगों ने आरोपी को बच्ची को दफनाते हुए देखा तो शोर मचा दिया। भीड़ को देख आरोपी बच्ची को कब्र में छोड़कर भाग गया। बच्ची के माता-पिता उसे लेकर पास के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें रेप और हत्या का खुलासा हुआ।

आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस की तीन टीमों और डॉग स्क्वाड को लगाया गया था।
आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस की तीन टीमों और डॉग स्क्वाड को लगाया गया था।

10 दिन की पैरोल पर छूटा था
आरोपी की तलाश में पुलिस ने 3 टीमें लगा दीं। बुधवार शाम उसे गागोडे गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। पाटिल, इससे पहले भी रेप के केस में दोषी करार दिया जा चुका है। फिलहाल वह अलीबाग जेल में सजा काट रहा है और 10 दिन की पैरोल पर बाहर आया था।

ग्रामीणों ने गुरुवार को बंद रखा है।
ग्रामीणों ने गुरुवार को बंद रखा है।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस
स्थानीय लोगों ने बुधवार को पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन भी किया। उद्योग राज्य मंत्री अदिति तटकरे ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी, ताकि पीड़ित परिवार को जल्द इंसाफ मिल सके।