हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़:मुंबई में टीवी एक्टर्स से वैश्यावृति करवाने वाली मॉडल हुई गिरफ्तार, एक डील का 2 लाख से ज्यादा लेती थी चार्ज

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को संदेह है कि इस मामले में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। इसलिए आने वाले समय में कुछ अन्य की गिरफ्तारी हो सकती है। - Dainik Bhaskar
पुलिस को संदेह है कि इस मामले में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। इसलिए आने वाले समय में कुछ अन्य की गिरफ्तारी हो सकती है।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल ने 32 साल की एक मॉडल को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट किया है। मॉडल की पहचान ईशा खान के रूप में हुई है। जांच में सामने आया है कि यह मॉडल एक ऐसे रैकेट का हिस्सा थी, जिसमें कुछ टीवी स्टार भी शामिल थे। इसलिए आने वाले समय में इस मामले में कुछ और गिरफ्तारी हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर जुहू के एक लग्जरी होटल में रेड की गई थी जिसके बाद ये गिरफ्तारी की गई है। रेड के दौरान एक टीवी एक्टर और मॉडल को वहां से भागने में कामयाब रहे। ये दोनों एक नामचीन एंटरटेनमेंट चैनेल के साथ काम कर रहे थे। साथ ही साबुन के एक विज्ञापन में भी ये नजर आ चुके थे।

पिछले कई साल से चला रही थी रैकेट
सीनियर इंस्पेक्टर मनीष श्रीधनकर ने कहा कि महिला दलाल ईशा खान ने बताया है कि वह इस सेक्स रैकेट को पिछले कई सालों से चला रही थी। डीसीपी दत्ता नलावडे को किसी ने जब ईशा खान के बारे में जानकारी दी, तो उन्होंने अपनी टीम को अलर्ट किया।

ऐसे हुई मॉडल की गिरफ्तारी
इसके बाद यूनिट 7 के अधिकारियों ने एक नकली कस्टमर को आरोपी मॉडल के पास भेजा था, जिससे उनसे 4 लाख रुपये मांगे थे। ईशा खान ने नकली ग्राहक से प्रति लड़की का दो घंटे का दो लाख रुपये का सौदा तय किया और इन दो लाख रुपये में ईशा खान को 50 हजार रुपये दिए जाने की बात की गई थी, जबकि जिन दो लड़कियों को सेलेक्ट किया गया था, ग्राहकों से मिली रकम से उन्हें डेढ़-डेढ़ लाख रुपये ईशा खान द्वारा दिए जाते।

लॉकडाउन की वजह से वैश्यावृति में हुई शामिल

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण विज्ञापनों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद थी, पैसों की कमी हो गई थी, इसलिए वे इस धंधे में आईं.

खबरें और भी हैं...