पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रिकेटर की मौत:आईपीएल में सेलेक्शन नहीं होने से दुखी क्रिकेटर ने फांसी लगाकर जान दी, मरने से पहले दोस्त को किया था फोन

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करण तिवारी का शव सोमवार को उनके कमरे में फंदे से लटकता मिला है।
  • सोमवार रात क्रिकेटर करण तिवारी का शव मलाड के फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला
  • मुंबई में करण तिवारी के चाहने वाले उन्हें जूनियर डेल स्टेन के नाम से बुलाते थे

सोमवार रात मुंबई के मलाड इलाके में क्लब क्रिकेटर करण तिवारी (27) का शव पंखे से लटका हुआ मिला। करण के दोस्त ने बताया कि आईपीएल में सेलेक्शन नहीं होने के कारण वह दुखी था और उसने अपनी जान दे दी। मुंबई में उनके चाहने वाले उन्हें जूनियर डेल स्टेन के नाम से बुलाते थे। स्टेन साउथ अफ्रीकन गेंदबाज हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात करीब 10 से 11 बजे के बीच करण तिवारी ने आत्महत्या की है। मुंबई के सावेनियर क्रिकेट क्लब से खेलने वाले करण तिवारी दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज थे। वह अपनी मां और भाई के साथ मलाड के एक फ्लैट में रहते थे। मुंबई के एक सीनियर कोच विनायक सामंत ने कहा कि वे उनके लिए मुंबई में एक अच्छे क्लब की तलाश कर रहे थे।

मरने से पहले दोस्त को किया फोन

सूत्रों के अनुसार, करण के एक दोस्त ने पुलिस को बताया कि 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल में नहीं चुने जाने से वह दुखी चल रहा था। मरने से पहले उसने उदयपुर में अपने बेस्ट फ्रेंड को फोन करके बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। दोस्त ने पहले उसे रोकने का प्रयास किया और फिर उसकी मां और बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी। हालांकि, जब तक परिवार उसके कमरे तक पहुंचता वह फंदे पर झूल चुका था। परिवार आनन-फानन में उसे लेकर पास के हॉस्पिटल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें