पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई की घटना:महिला से 3 युवक 2 साल तक करते रहे रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया; तेजाब डालने की धमकी भी दी

मुंबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिंडोशी पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है।
  • पुलिस ने इस मामले में 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • आरोपियों से बचने के लिए महिला मुंबई छोड़ गांव चली गई थी

मुंबई के डिंडोसी में एक 22 वर्षीय युवती के साथ दो साल तक रेप करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरुवार सुबह तक इनमें से दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और तीसरे की तलाश की जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों ने रेप का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और किसी को इसकी जानकारी देने पर तेजाब डालने की धमकी दी थी। इसी वजह से वह इतने दिनों तक चुप रही। इस मामले में पुलिस ने 31 वर्षीय फैयाज शेख और 27 वर्षीय सादिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरा आरोपी नदीम फरार है।

फैयाज शेख (बाएं) और सादिक पटेल (दाएं)- फाइल फोटो।
फैयाज शेख (बाएं) और सादिक पटेल (दाएं)- फाइल फोटो।

एक आरोपी का महिला के घर था आना-जाना

पीड़िता अपने पति और ढाई साल के बेटे के साथ मलाड ईस्ट इलाके में रहती है। आरोपी में से एक फैयाज शेख भी महिला के पड़ोस में रहता है और उसका पीड़िता के घर आना-जाना था। दो साल पहले उसने महिला को किसी काम के लिए अपने घर बुलाया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। छिपे हुए कैमरे से उसका वीडियो तैयार किया और इसे वायरल करने की धमकी देते हुए उसने कई बार महिला का रेप किया।

रेप से बचने के लिए महिला ने छोड़ा मुंबई
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डीएस कांबले ने बताया कि इस घटना के एक साल बाद फैयाज शेख ने वीडियो को अपने दोस्त सादिक पटेल और नादिम को शेयर किया। दोनों ने इंटरनेट पर वीडियो अपलोड करने और पति को इसकी जानकारी देने की धमकी देते हुए महिला के साथ कई बार रेप किया। महिला ने इस ब्लैकमेलिंग से बचने के लिए मुंबई भी छोड़ दिया, लेकिन आरोपी उसे खोजते हुए उसके गांव पहुंच गए। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ और महिला ने अपने साथ दो साल से हो रही ज्यादती की बात बताई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें