पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से मानी हार:नागपुर में 81 साल के बुजुर्ग ने हॉस्पिटल के बाथरूम में लगाई फांसी, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हुए थे एडमिट

नागपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नागपुर के इसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बुजुर्ग ने लगाई फांसी । - Dainik Bhaskar
नागपुर के इसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बुजुर्ग ने लगाई फांसी ।

नागपुर में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक 81 वर्षीय बुजुर्ग ने सरकारी मेडिकल कालेज और अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर की। इसके बाद अजनी पुलिस स्टेशन में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुई है। मृतक की पहचान पुरुषोत्तम अप्पाजी गजभिये के रूप में हुई है। वे कोरोना संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट थे और सोमवार शाम को उसका शव कोविड-19 वार्ड के वाशरूम से बरामद हुआ है।

गले में पाइप बांध कर की आत्महत्या
पुलिस उपायुक्त (जोन-चार) अक्षय शिंदे ने बताया कि बुजुर्ग ने कथित तौर पर एग्जास्ट पंखे से ऑक्सीजन पाइप बांध कर और खुद को उससे लटका कर आत्महत्या की है। शाम को लगभग साढ़े 5 बजे एक सफाई कर्मचारी ने बाथरूम का दरवाजा भीतर से बंद पाया। पुलिस उपायुक्त (जोन-चार) अक्षय शिंदे ने कहा कि जब कुछ देर तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब अस्पताल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया और मरीज को लटका हुआ पाया।

26 मार्च को हॉस्पिटल में हुए थे एडमिट
शिंदे ने बताया कि मरीज रामबाग क्षेत्र के निवासी थे और कोरोना पॉजिटिव होने पर 26 मार्च को अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मरीज के आत्महत्या करने के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि अजनी पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें