पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवादों में बॉलीवुड:नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने यौन शोषण और धोखाधड़ी का लगाया आरोप, दर्ज शिकायत पर आज हो सकती है एफआईआर

मुंबई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं, इससे पहले उन्होंने उनके परिवार पर केस दर्ज करवाया था। - Dainik Bhaskar
आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं, इससे पहले उन्होंने उनके परिवार पर केस दर्ज करवाया था।
  • एक्टर के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे ने लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, आलिया की शिकायत पर पुलिस आज एफआईआर दर्ज कर सकती है।

शिकायत दर्ज करने के बाद उनके वकील अदनान शेख ने एक बयान जारी कर कहा,'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।' आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है। नवाजुद्दीन के भाई शम्स पर जब आलिया ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, तो कहा जाता है कि वह भाग गया था। शम्स ने दावा किया था कि आलिया वित्तीय लाभ के लिए यह सब कर रही है। हालांकि एक इंटरव्यू में आलिया ने सभी आरोपों से इनकार किया था।

पहले भी परिवार पर केस दर्ज करवा चुकी हैं आलिया
27 जुलाई को आलिया ने नवाज सहित उनकी मां और 3 भाइयों पर मारपीट और प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। यह मामला मुंबई का नहीं था इसलिए उस शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित किया गया। उस एफआईआर की एवज में ही आलिया को मुंबई से बुढाना अपना बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन जाना पड़ा।

फिलहाल अपने पैतृक बुढाना में हैं नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण मुंबई से बुढाना में अपने पैतृक स्थान लौट आए थे और तब से यहीं रह रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो परिवार की ओर से फैजुद्दीन सिद्दीकी ने सफाई देते हुए कहा था कि आलिया सिद्दीकी से उनके भाई नवाजुद्दीन का तलाक हो चुका है। आलिया उनपर और परिवार पर झूठा आरोप लगा रही हैं, जो निराधार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें