• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • NCP Chief Said – The Price Of Every Day And Every Hour Of Anil Deshmukh Will Definitely Be Recovered Today Or Tomorrow

जेल में बंद देशमुख को पवार का समर्थन:NCP चीफ ने कहा- अनिल देशमुख के हर दिन और हर घंटे की कीमत आज न कल जरूर वसूल होगी

नागपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पवार ने कहा, "देश में बदले की राजनीति की जा रही है, सत्ता का इस्तेमाल सम्मान के साथ करना पड़ता है, लेकिन इन लोगों के पैर जमीन पर नहीं हैं और सत्ता सिर चढ़ कर बोल रही है। - Dainik Bhaskar
पवार ने कहा, "देश में बदले की राजनीति की जा रही है, सत्ता का इस्तेमाल सम्मान के साथ करना पड़ता है, लेकिन इन लोगों के पैर जमीन पर नहीं हैं और सत्ता सिर चढ़ कर बोल रही है।

NCP प्रमुख शरद पवार ने सेंट्रल जांच एजेंसीज के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ED, CBI की हालिया कार्रवाई पर NCP चीफ शरद पवार ने कहा,'NCP हो, कांग्रेस हो या शिवसेना, हमारे सहयोगियों को विभिन्न सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर परेशान किया जा रहा है।'

पवार ने आगे जेल में बंद अनिल देशमुख का समर्थन करते हुए कहा,'मैं ये कह रहा हूं, तुम कितने भी छापे मार लो, कितनी भी अरेस्ट कर लो, हम आम लोगों को साथ में लेकर महाराष्ट्र राज्य मे तुम्हें (BJP को) कभी नहीं आने देंगे। तुम्हें सौ प्रतिशत हार का सामना करना पड़ेगा। मैं कह रहा हूं, तुमने अनिल देशमुख को जेल मे डाला, उनके हर दिन का और हर उस घंटे की कीमत आज न कल जरूर वसूल होगी।"

इन लोगों के पैर जमीन पर नहीं हैं- पवार
पवार ने आगे कहा, "देश में बदले की राजनीति की जा रही है, सत्ता का इस्तेमाल सम्मान के साथ करना पड़ता है, लेकिन इन लोगों के पैर जमीन पर नहीं हैं और सत्ता सिर चढ़ कर बोल रही है। ये जो कुछ हो रहा है, ये उसी का नतीजा है।

'सत्ता का दुरुपयोग धंधा बना'
पवार ने आगे कहा, "अनिल देशमुख का ही मामला देख लीजिए। जिस अधिकारी ने आरोप लगाए थे, वह भगोड़ा घोषित कर दिया गया। कहां गायब है पता नहीं कौन से देश में है मालूम नहीं। समन है पर हाजिर नहीं हो रहा। अनिल देशमुख आज जेल के अंदर हैं। इस का मुख्य कारण है केंद्र कि सत्ता का दुरुपयोग, कुछ लोगों ने धंधा बना लिया है।

सत्ता चले जाने से कुछ लोग अस्वस्थ हैं
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा, सत्ता हाथ से चले जाने से कुछ लोग अस्वस्थ्य हैं, हर रोज केंद्र को लिस्ट भेजते हैं और मांग करते है इनकी जांच करो।

सत्ता हाथ से निकलना भाजपा को बर्दाश्त नहीं
शरद पवार ने कहा, एकनाथ खड़से भाजपा में थे। वे NCP में शामिल हुए, उनकी पत्नी को ED ने बुला लिया। फिर मामले दर्ज किए गए। ये लोग शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ कुछ नहीं कर पाए, तो उनकी पत्नी को बुलाया, बयान लिया और परेशान किया। अजीत पवार के खिलाफ कुछ नहीं कर पाए, राज्य सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किए गए। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक समाज के मंत्री हसन मुश्रिफ के यहां भी छापे मारे, लेकिन कुछ नही मिला। ऐसे कितने उदाहरण मैं आप को बताऊं, महाराष्ट्र सरकार अपने हाथों से निकल गई यह उन्हें (भाजपा) बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

खबरें और भी हैं...