• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • New Twist In Sushant Case: Revealed In Call Date Riya Called Sushant From Chandigarh To Mumbai After Making 25 Calls In Five Days, Wanted To Get Admitted In Mental Asylum

सुशांत केस में नया मोड़:कॉल डिटेल में खुलासा- पांच दिन में 25 कॉल कर रिया ने सुशांत को चंडीगढ़ से मुंबई बुला लिया था, मेंटल हॉस्पिटल में करवाना चाहती थी भर्ती

मुंबई2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। - Dainik Bhaskar
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी।
  • इस मामले का खुलासा सुशांत और रिया के बीच हुई कॉल डिटेल की जांच से हुआ है
  • फिलहाल इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करने वाली है, ईडी ने भी रिया को सम्मन किया है

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी हर गुजरते दिन के साथ उलझती जा रही है। हर दिन नया खुलासा हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में धोखाधड़ी का आरोप झेल रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि वे सुशांत को बीमारी का डर दिखाकर मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराना चाहती थी।

यह बात भी सामने आई है कि सुशांत इसी साल जनवरी में 20 से 24 फरवरी के बीच कार से चंडीगढ़ गए थे। वह अपनी बहन के साथ रहना चाहते थे। इन पांच दिनों के दौरान रिया ने उन्हें 25 कॉल किए थे।

हिमाचल जाना चाहते थे सुशांत
सुशांत अपनी बहनों के साथ चंडीगढ़ और फिर हिमाचल जाना चाहते थे। लेकिन, रिया ने उन्हें ब्लैकमेल करके रोका था। सुशांत ने रिया और उनके परिवार के बारे में अपनी बहनों को बताया था। इस बात भी सामने आई है कि सुशांत मुंबई छोड़कर हिमाचल प्रदेश में कहीं रहना चाहते थे।

मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहती थी रिया
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने नवम्बर और दिसंबर में नए नंबर से बहन को कॉल करके मदद मांगी थी। सुशांत ने कहा था कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है। वह मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं।

सुशांत के परिवार ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया और उसके खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों रुपए का हेरफेर किया है। इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करने वाली है। वहीं, ईडी ने भी रिया को सम्मन किया है।

खबरें और भी हैं...