पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुंबई की घटना:नालासोपारा में नकली पिस्तौल लेकर ज्वैलरी शॉप लूटने पहुंचा युवक, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुंबई10 दिन पहले
लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास करता लुटेरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।
  • ज्वैलरी शॉप का मालिक नकली बंदूक को पहचान गया और उसने शोर मचा दिया
  • मामला बढ़ता देख लुटेरा वहां से भाग निकला और इस तरह दुकान लुटने से बच गई

नालासोपारा (पूर्व) के आचोले रोड पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में लूट करने आए लुटेरे ने नकली बंदूक दिखाकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। हालांकि, ज्वैलरी शॉप का मालिक नकली बंदूक को पहचान गया और उसने शोर मचा दिया। मामला बढ़ता देख लुटेरा वहां से भाग निकला और दुकान लुटने से बच गई।

मंगलवार को हुई लूट की यह असफल वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। गुरुवार को इसका वीडियो सामने आया है। अब पुलिस इस वीडियो के सहारे आरोपियों की तलाश कर रही है।

ऐसे दुकान को लुटने से बचाया
शॉप के मालिक चेतन जैन ने बताया,"मंगलवार रात 9 बजे के करीब मैं अपने भाई दिनेश के साथ दुकान पर बैठे था। तभी दुकान के बाहर एक बाइक आकर रुकी और बाइक सवार शख्स हेल्मेट पहनकर दुकान के अंदर आया। उसने चाकू और बंदूक दिखाकर दुकान में मौजूद जेवर उठाने का प्रयास किया। मैंने देखा कि उसके हाथ में जो पिस्तौल है वह नकली है, इसके बाद मैंने दुकान में पड़ी प्लास्टिक की बाल्टी बाहर फेंकी और चोर-चोर से चिल्लाने लगा।"

उन्होंने आगे बताया,"बाल्टी की आवाज सुनकर लुटेरा डर गया और अपनी बाइक की और भागा। हमने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह हाथ में चाकू लहराता हुआ वहां से निकल गया।" नालासोपारा पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर जांच शुरू हो गई है। हालांकि, हेलमेट पहनने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अब इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें