पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस स्टेशन में पूनम पांडे:लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर कार दौड़ाने के मामले में एक्ट्रेस से मुंबई पुलिस ने 3 घंटे की पूछताछ

मुंबई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एक्ट्रेस दो अन्य लोगों के साथ आज मुंबई के आजाद नगर पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए पहुंची थी। - Dainik Bhaskar
एक्ट्रेस दो अन्य लोगों के साथ आज मुंबई के आजाद नगर पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए पहुंची थी।

विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे मंगलवार को मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पहुंची। यहां उनसे तकरीबन तीन घंटे पूछताछ हुई है। पूनम पांडे पर मई 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई की सड़कों पर BMW कार में घूमने का आरोप है। दोनों ने कार से मुंबई के बांद्रा से मरीन ड्राइव तक की यात्रा की थी।

एक्ट्रेस के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम की धारा 188(लोक सेवक द्वारा पारित आदेश की अवहेलना), IPC की धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही से काम करने की लापरवाही) और 51 (बी) के तहत केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को कुछ महीने पहले उनके दोस्त सैम अहमद के साथ मुंबई के एक फाइव स्टार होटल के बाहर से अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत दे दी गई। इस दौरान पुलिस ने उनकी कार भी जप्त कर ली थी।

आज इसी मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ हुई है। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि एक्ट्रेस से इतने दिन बाद क्यों पूछताछ हुई है।

हनीमून के दौरान पति पर लगाया था पिटाई का आरोप

इससे पहले गोवा में पूनम पांडे तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब हनीमून के दौरान दोनों के बीच हुई लड़ाई झगड़े के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को हिरासत में लिया था। हालांकि, कुछ दिनों के बाद पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया था। सैम के साथ अपने रिश्ते पर बोलते हुए पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम एक बार फिर साथ में हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser