• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Praful Patel Said Sharad Pawar's Comment On Parth Is An Insignificant Issue, Fadnavis Said Family Matter Will Be Resolved In A Couple Of Days

पवार परिवार में घमासान:प्रफुल्ल पटेल ने कहा- पार्थ पर शरद पवार की टिप्पणी महत्वहीन मुद्दा, फडणवीस ने कहा-परिवार का मामला एक दो दिन में सुलझ जाएगा

मुंबईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पार्थ पवार राकांपा प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार के बेटे हैं। - Dainik Bhaskar
पार्थ पवार राकांपा प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार के बेटे हैं।
  • शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पार्थ द्वारा सीबीआई जांच की मांग करने का कोई महत्व नहीं है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करने पर अपने पोते पार्थ पवार को शरद पवार द्वारा सार्वजनिक रूप से फटकार लगाए जाने को राकांपा नेता राजेश टोपे और प्रफुल्ल पटेल ने शनिवार को अधिक तवज्जो नहीं देने को कहा। वहीं पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इसे पारिवारिक मामला बताते हुए इसपर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया दिया। उन्होंने कहा कि यह मामला एक दो दिन में सुलझ जाएगा।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत पर संदेह जताते हुए पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात कर इस मामले की सीबीआई से जांच की संस्तुति का आग्रह किया था। इसपर शरद पवार ने कहा था कि वे अपने पोते की बात को बिलकुल महत्व नहीं देते हैं। साथ ही उन्होंने अपने पोते को ‘अपरिपक्व' भी बताया था।

परिवार में कोई समस्या नहीं है: टोपे
इसी पर महाराष्ट्र के जन स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने कहा कि पवार परिवार एकजुट है जबकि राज्यसभा सदस्य पटेल ने कहा यह मुद्दा समाप्त हो चुका है। पार्थ उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे हैं और अजित, शरद पवार के भतीजे हैं।

टोपे ने जालना में संवाददाताओं से कहा, "पवार परिवार में एकता है… पवार साहब वरिष्ठतम नेता हैं। यह आदर्श परिवार है। कोई समस्या नहीं है।" उन्होंने पार्थ को अपना नजदीकी दोस्त बताया। मुंबई में पटेल ने कहा कि यह महत्वहीन मसला है।

यह एक पारिवारिक मुद्दा है: फड़णवीस
फड़णवीस ने कहा, "पार्थ- पवार मुद्दा पवार का एक पारिवारिक विषय है। हम इस मुद्दे में नहीं पड़ना चाहते। यहां तक कि हमारा दूर-दूर तक भी इससे कोई संबंध नहीं है।" उन्होंने कहा, "यह उनके परिवार का विषय है और उन्हें परिवार के अंदर इसका समाधान करने की कोशिश करनी चाहिए।"

शरद पवार ने पार्थ की बात को महत्वहीन कहा था
उन्होंने कहा, "पवार साहब की टिप्पणी के बाद मामला समाप्त हो गया। अब इसके बारे में चर्चा करने का कोई अर्थ नहीं है।" शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पार्थ द्वारा सीबीआई जांच की मांग करने का कोई महत्व नहीं है।

खबरें और भी हैं...