पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Psychotic Patient Was Eating Out The Corpse Of Corona Patient From Pyre In Satara, Arrested After Video Went Viral

महाराष्ट्र में रोंगटे खड़े करने वाली घटना:सातारा में चिता से कोरोना मरीज का अधजला शव निकाल कर खा रहा था मानसिक रोगी, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

सातारा2 महीने पहले
मानसिक रोगी जब चिता से शव निकालकर खा रहा था, तब वहां पास मौजूद किसी व्यक्ति यह घटना कैमरे रिकॉर्ड कर ली।

महाराष्ट्र के सातारा जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एक श्मशान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक चिता से अधजला शव खाते हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है और शव कोरोना संक्रमित का है। हांलाकि, प्रशासन ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है क श्मशान में जलाए गए शवों को पूरी तरह से दहन किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह 6 बजे के करीब एक युवक चिता से कुछ निकाल कर उसके टुकड़े कर खाते हुए दिखाई दिया। इस बात की खबर एक नागरिक ने फलटण नगर पालिका को दी। पालिका के कर्मी वहां पहुंचते ही वह युवक वहां से भाग गया। इस दौरान पास मौजूद किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बना दिया। इस चौंका देने वाली घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शाम को पालिका और पुलिस प्रशासन ने उस व्यक्ति को जिंती नाका परिसर से हिरासत में लिया।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला सामने आने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामलें में फलटण नगर पालिका के स्वच्छता विनोद जाधव ने कहा कि पालिका द्वारा शवों का पूरी तरह से दहन किया जाता है। वहां पर कोई भी शव अधजले अवस्था में नहीं था। कई बार मनाही करने पर भी रिश्तेदार मृत्यु के बाद के विधि करते हैं। इस विधि में रखा गया कोई पदार्थ ही वह खा रहा होगा इसकी संभावना है।

खबरें और भी हैं...