महाराष्ट्र / बारामती में शुगर फैक्ट्री में बने टैंक की सफाई के दौरान रिसी गैस, 6 मजदूरों की तबियत बिगड़ी

गैस लीक होने की जानकारी मिलने के बाद आसपास काम करने वाले सभी लोग सड़कों पर आ गए। गैस लीक होने की जानकारी मिलने के बाद आसपास काम करने वाले सभी लोग सड़कों पर आ गए।
X
गैस लीक होने की जानकारी मिलने के बाद आसपास काम करने वाले सभी लोग सड़कों पर आ गए।गैस लीक होने की जानकारी मिलने के बाद आसपास काम करने वाले सभी लोग सड़कों पर आ गए।

  • सभी को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया
  • डॉक्टरों के मुताबिक, सभी मजदूर खतरे से बाहर

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 01:19 PM IST

पुणे. डिप्टी सीएम अजित पवार की विधानसभा बारामती में आज एक शुगर फैक्ट्री में गैस लीक हो जाने के बाद 6 कर्मचारियों की तबियत खराब हुई है। सभी को पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक वे सभी खतरे से बाहर हैं। दुर्घटना के वक्त फैक्ट्री में कुल 13 लोग मौजूद थे।

बारामती के भाग्यजय हॉस्पिटल में मजदूरों का इलाज जारी है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह फैक्ट्री के अंदर बनी एक टंकी को साफ करने के दौरान गैस लीक हुई है। यह घटना सुबह 9 बजे के करीब घटी है। गैस लीक होने के कुछ मजदूर चक्कर खाकर गिरने लगे, जिसके बाद पूरी फैक्ट्री को बंद करके 6 लोगों को पास के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

विशाखापत्तनम में गैस लीक से हुई थी 11 लोगों की मौत

कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में स्थित हिंदुस्तान पॉलिमर कंपनी के एक प्लांट गैस लीक के बाद 5 हजार लोग प्रभावित हुए थे। इसमें 11 लोगों की मौत भी हुई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना