पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बर्थडे सेलिब्रेशन पर केस:पुणे में जन्मदिन के दौरान युवक ने तलवार से काटा केक, केस दर्ज कर तलाश रही है पुलिस

पुणेएक महीने पहले
आरोपी घर से फरार हैं और उनकी अरेस्ट के लिए टीम लगाई गई है।

पुणे में बर्थडे के दौरान तलवार से केक काटना एक शख्स को भारी पड़ गया। पुलिस ने उसके और उसके साथियों के खिलाफ पुणे के देहुरोड पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर विलास सोंडे ने बताया कि 2 फरवरी की रात 12 बजे के आसपास निखिल रेड्डी (24) नाम के युवक का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान निखिल ने तलवार से केक काटा। इस घटना का वीडियो वायरल होकर पुलिस कांस्टेबल किशोर बोंडे के पास पहुंचा और उन्होंने संज्ञान लेते हुए पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दी।

केस दर्ज होने के बाद से फरार हैं आरोपी

किशोर की कंप्लेंट पर जांच हुई और शुक्रवार को निखिल और उसके 4 साथियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 425 और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की धारा 37/ 135 के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन इंस्पेक्टर विलास सोंडे का कहना है कि इस मामले में पुलिस सख्त एक्शन लेगी। आरोपी घर से फरार हैं और उनकी अरेस्ट के लिए टीम लगाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें