पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Pune Incident: BJP Corporator's Son Shot Dead In Head, Suicide Or Accident, Police Involved In Investigation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुणे में 21 साल के युवक ने की खुदकुशी:भाजपा की महिला नेता के बेटे ने पिता की पिस्टल से सिर में गोली मारी, शाम को डिनर के बाद कमरे में सोने गया था

पुणेएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार की शाम प्रसन्ना परिवार के एक मित्र के साथ नई कार खरीदने के लिए गाड़ियों के शो रूम से लौटे थे और काफी खुश दिखाई दे रहे थे। इसलिए उनकी आत्महत्या को लेकर संदेह जताया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
रविवार की शाम प्रसन्ना परिवार के एक मित्र के साथ नई कार खरीदने के लिए गाड़ियों के शो रूम से लौटे थे और काफी खुश दिखाई दे रहे थे। इसलिए उनकी आत्महत्या को लेकर संदेह जताया जा रहा है।

पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड में सोमवार को एक भाजपा की महिला नेता के बेटे ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बेटे ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से अपने सिर में गोली मारी। फिलहाल खुदकुशी के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक प्रसन्न चिंचवडे (21) भाजपा नगरसेविका (पार्षद) करुणा चिंचवडे का बेटा है। वारदात वाल्हेकरवाडी स्थित बंगले में देर रात हुई है।

डिनर के बाद कमरे में सोने गया था प्रसन्न
करुणा ने पुलिस को बताया है कि प्रसन्न ने रात में परिवार से साथ डिनर किया था। इसके बाद वह घर की ऊपरी मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चला गया था। कुछ घंटे बाद अचानक गोली चलने की आवाज हुई। परिवार के अन्य सदस्य प्रसन्न के कमरे की ओर भागे। जाकर देखा गया तो उसकी बॉडी जमीन पर पड़ी हुई थी और चारों ओर खून फैला हुआ था। उसके हाथ के पास पिस्तौल पड़ी हुई थी। करुणा उन्हें तुरंत लेकर पास के एक निजी अस्पताल में गईं, जहां डॉक्टर्स ने प्रसन्न को घोषित कर दिया।

दुर्घटना की थ्योरी भी आ रही सामने
प्रसन्न जब गोली लगने के बाद गिरे तो उनके हाथ में अपने पिता शेखर चिंचवडे का लाइसेंसी पिस्तौल थी। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि प्रसन्न ने आत्महत्या की है या उनके हाथ से पिस्तौल का ट्रिगर गलती से दब गया?

परिवार में नहीं किसी तरह की परेशानी
रविवार की शाम प्रसन्न परिवार के एक मित्र के साथ नई कार खरीदने के लिए गाड़ियों के शो रूम से लौटे थे और काफी खुश दिखाई दे रहे थे। लेकिन रात सवा नौ बजे गोली लगने से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही नगरसेविका के बंगले के बाहर भाजपा समर्थकों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें