CCTV में कैद मर्डर:पुणे में बीच सड़क पर एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या, अपनी पिटाई को लेकर नाराज था आरोपी; मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया

पुणे3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ में रविवार को एक शख्स की उसके ही पड़ोसी ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। सोमवार को वारदात का CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी लगातार कई बार बड़े धारदार हथियार से हमला करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को 4 घंटे में ही पकड़ लिया।

मृतक का नाम कानिफनाथ क्षीरसागर है। रविवार को दोपहर 1.30 बजे वह अपने दोस्त और उसके बच्चे के साथ घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपी आकाश जाधव उसके पास पहुंचा और थैले में छिपाकर लाए बड़े धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमले के बाद क्षीरसागर वहां से भागा, लेकिन थोड़ी दूर जाकर गिर गया। सड़क पर गिरने के बाद आकाश ने उस पर ताबड़तोड़ वार किए और फिर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।

आरोपी की पिटाई बनी मर्डर की वजह
जांच में पता चला है कि कानिफनाथ और आकाश दोनों पड़ोसी रह चुके हैं। कुछ दिन पहले आकाश की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। आकाश को लगता था कि कानिफनाथ के कहने पर उस पर हमला हुआ था। इसी बात से वह नाराज चल रहा था।

मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया आरोपी
पड़ोसियों ने पुलिस को घटना जानकारी दी। क्षीरसागर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन उसका चेहरा कैमरे में कैद होने की वजह से पुलिस ने उसे पहचान लिया। इसके बाद मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

खबरें और भी हैं...