पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुणे की वारदात:शादी से इनकार करने पर महिला पुलिस ऑफिसर संग उसके कथित दोस्त ने की मारपीट, पर्सनल वीडियो और फोटो वायरल करने की दी धमकी

पुणे3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले को लेकर लोणीकंद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है और मामले की जांच जारी है। - Dainik Bhaskar
इस मामले को लेकर लोणीकंद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है और मामले की जांच जारी है।

पुणे में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी करने से इनकार करने पर एक महिला पुलिस अधिकारी की पिटाई कर दी गई। यही नहीं आरोपी ने महिला के कुछ प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। 28 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दोस्ती का फायदा उठा आरोपी ने बनाया वीडियो

आरोपी की पहचान सिद्धांत भगवानराव जवाले (30) के रूप में हुई है। सिद्धांत और महिला पुलिस अधिकारी के बीच अच्छी दोस्ती थी, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने महिला के कुछ वीडियो बनाए और उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी चाहता था कि महिला उससे शादी कर ले। यही नहीं आरोपी ने शादी नहीं करने पर आत्महत्या की भी धमकी दी थी। महिला का आरोप है कि वह शादी नहीं करना चाह रहा था, बल्कि वह वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की मांग कर रहा था।

आरोपी पांच साल की सैलरी लेना चाहता था

महिला ने अपनी शिकायत में कहा,'आरोपी चाह रहा था कि मैं अपनी नौकरी छोड़ कर उससे शादी कर लूं। जब मैंने मना किया तो वह मुझे वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए पांच साल का वेतन मांग रहा था।' महिला ने आगे बताया कि आरोपी करीब एक साल से उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। इस दौरान उसने उनके साथ कई बार पैसे लिए और मारपीट भी की है। इन सब परेशानियों से तंग आकर पीड़िता ने बुधवार को पुणे की लोणीकंद पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है।

केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है।

खबरें और भी हैं...