• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rains In Maharashtra: Bhamragarh Tehsil Lost Contact With Headquarters Due To Heavy Rains In Gadchiroli, Roads, Shops And Houses Were Submerged In Water

गढ़चिरौली में आफत की बारिश:पानी भरने से भामरागढ़ तहसील का संपर्क जिला मुख्यालय से टूटा; सड़कें, दुकानें और मकान डूबे

नागपुरएक वर्ष पहले
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के कई इलाकों में इतना पानी भर गया है कि सिर्फ मकानों की छत नजर आ रही है। जहां देखो, वहां पानी नजर आ रहा है।
  • प्रशासन ने जनता को सुरक्षित जगह पर शिफ्ट करने का काम शुरू कर दिया है
  • नागपुर मौसम विभाग के मुताबिक इलाके में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पिछले तीन दिन से बारिश हो रही है। भारी बारिश की वजह से रविवार को भामरागढ़ तहसील का एक बड़ा हिस्सा पानी में डूब गया। पानी भरने से इस इलाके का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है। पानी लगातार भर रहा है। ऐसे में प्रशासन ने लोगों को सुरक्षित जगह शिफ्ट करने के काम में तेजी ला दी है।

ताजा जानकारी के मुताबिक भामरागढ़ में कई दुकानों और मकानों में पानी भर गया है। देर रात भी 500 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट किया गया था। कई जगह पानी भर जाने के कारण सिर्फ घरों की छत नजर आ रही हैं।

गढ़चिरौली के कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है।
गढ़चिरौली के कई इलाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है।

24 घंटे के लिए भारी बारिश का अलर्ट

नागपुर मौसम विभाग के मुताबिक इलाके में अगले 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है। अगले 24 घंटे के दौरान गुजरात, कोंकण गोवा, इससे सटे मध्य महाराष्ट्र, ओडिशा, आंध्र प्रदेश के उत्तरी तटीय भागों, तेलंगाना के कुछ हिस्सों और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। आंतरिक ओडिशा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों, दक्षिण और पूर्वी राजस्थान, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश जबकि एक-दो स्थानों पर भारी बारिश होने के आसार हैं।

जिला प्रशासन की टीम लोगों को विस्थापित करने का काम कर रही रहीं।
जिला प्रशासन की टीम लोगों को विस्थापित करने का काम कर रही रहीं।