पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Raj Kundra Pornography Case News And Updates: Shilpa Shetty Said Her Husband Is Innocent, The Partner Misused His Name; Don't Know What Hotshot App Does

6 घंटे की पूछताछ में शिल्पा के खुलासे:एक्ट्रेस ने कहा-पति बेकसूर, पार्टनर ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया; नहीं पता क्या करता है हॉटशॉट ऐप

मुंबई2 महीने पहलेलेखक: आशीष राय

राज कुंद्रा के अश्लील ऐप की जांच की आंच उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तक पहुंच चुकी है। शुक्रवार देर शाम मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल की टीम ने एक्ट्रेस से तकरीबन 6 घंटे की कड़ी पूछताछ की। इस बीच यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी इस मामले की जांच करेगी। ED ने मुंबई पुलिस से कुंद्रा के खिलाफ दर्ज FIR और जांच से जुड़े कुछ अन्य दस्तावेज मांगे हैं।

शिल्पा ने कहा-उन्हें नहीं पता हॉटशॉट ऐप क्या करता है
शिल्पा से उनके घर पर हुई पूछताछ को लेकर अब नए खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने 'वियान' कंपनी पिछले साल ही छोड़ दी थी। पुलिस को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि 'हॉटशॉट' ऐप क्या है और किस तरह काम करता था, यह उन्हें नहीं पता था। वे बस इतना ही जानती थीं कि उनके पति की कंपनी वेबसीरिज और शार्ट फिल्में बनाती है।

पति बेकसूर, पार्टनर ने नाम का गलत इस्तेमाल किया
उन्होंने पुलिस को बताया कि इरॉटिका, पोर्न से अलग है और उनके पति निर्दोष हैं। उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्षी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है। अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है। शिल्पा ने बताया कि मैं खुद एक एक्ट्रेस हूं और मैं कभी किसी लड़की पर न्यूड सीन करने का दबाव नहीं बना सकती और न ही किसी को बनाने दूंगी। अगर किसी पर दबाव बनाया गया था, तो उसे उसी समय पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी।

लड़कियों के पैसे लेने पर उठाया सवाल
पुलिस के सामने शिल्पा ने यह सवाल भी उठाया कि अगर लड़कियों को उस काम से दिक्कत थी, तो उन्होंने पैसे क्यों लिए। उन्होंने कहा, हमें बिना किसी कारण फंसाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि पैसे ऐंठने के लिए उनके पति को इस केस में फंसाया गया है।

इनपुट: निशात शम्शी