पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty Byculla Jail 4th Day Update | Sushant Singh Rajput Case Latest News | Rhea Chakraborty Arrested In Drug Case, Likely To Approach High Court For Bail

रिया का जेल में चौथा दिन:एक्ट्रेस की पिछली 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं, जमीन पर चटाई बिछाकर सोईं; ड्रग्स मामले में एनसीबी ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो बुधवार की है। उस दिन रिया को एनसीबी ऑफिस से भायखला जेल में शिफ्ट किया गया था।
  • लोअर कोर्ट से रिया की जमानत अर्जी 4 दिन में 2 बार खारिज हो चुकी
  • सीबीआई की टीम सुशांत के ट्रेनर समी अहमद से पूछताछ कर रही है

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का जेल में आज चौथा दिन है। सूत्रों के मुताबिक उनकी बीती 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं। हालांकि, बताया जा रहा है कि रिया को जल्द टेबल फैन मिल जाएगा, कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। उनकी सेल में बेड भी नहीं है, इसलिए जमीन पर चटाई बिछाकर सोती हैं। एक्ट्रेस को अभी एक कंबल और बेडशीट दी गई है, लेकिन तकिया नहीं मिला है।

रिया को हल्दी वाला दूध दिया गया
एक्ट्रेस की सेल के बाहर 3 शिफ्टों में 2 कांस्टेबल 24 घंटे पहरा दे रहे हैं। जेल अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है। भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं।

मुंबई-गोवा में नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, 2 लोग हिरासत में लिए
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर मुंबई और गोवा में 5 जगहों पर छापेमारी कर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में एक का नाम अंधेरी वेस्ट निवासी करमजीत है। यह शोविक का स्कूल फ्रेंड बताया जा रहा है।

कुछ दिन पहले इसकी और शोविक की एक चैट भी सामने आई थी। जिसमें दोनों ड्रग्स पैडलर से मिलने को लेकर लेकर बातचीत कर रहे थे। उधर, सीबीआई की टीम सुशांत के ट्रेनर समी अहमद से पूछताछ कर रही है।

कोलकाता में रिया के समर्थन में कांग्रेसियों ने रैली निकाली

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में अब कांग्रेस खुलकर खड़ी हो गई है। कोलकाता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रिया के समर्थन में रैली निकाली। केंद्र सरकार पर निशाना साधा की वह जानबूझकर रिया को फंसा रही है। रिया को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है।

दो दिन पहले ही कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करके रिया का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि था कि भाजपा ने सियासी फायदा उठाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को बिहारी कलाकार बना दिया। कहा कि रिया के पिता सेना के अधिकारी रह चुके हैं और देश की सेवा की है। रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला भी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत को न्याय की व्याख्या, बिहारी के लिए न्याय की व्याख्या नहीं होनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें