पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Mumbai Road Accident CCTV Video; Video Of Bike Truck Road Accident On Western Express Highway Near Kandivali In Mumbai

कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक हादसा:हवा के झोंके ने मोड़ा बैरिकेड का रुख, टकरा कर सड़क पर गिरे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

मुंबई15 दिन पहले
यह वीडियो हाईवे पर लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हुआ है।
  • हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है
  • मुंबई में समता नगर पुलिस इस मामले में ड्राइवर को लापरवाही को गिरफ्तार किया है

कांदिवली के पास वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर हुआ एक दर्दनाक सड़क हादसा कैमरे में कैद हुआ है। यहां बाइक से जा रहे दो लोग मेट्रो निर्माण में लगे बैरिकेड से टकरा गए और एक युवक को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल युवक की हालत गंभीर है। शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो सोमवार को सामने आया है।

समता नगर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, इस दुर्घटना में मनोज पवार (28) की मौत हुई है और प्रशांत अंबेकर (26) की हालत गंभीर बनी हुई है। वह शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती है। जांच में सामने आया कि एमएमआरडीए द्वारा सड़क किनारे बेतरतीब ढंग से लगा एक बैरिकेड हवा के कारण घूम गया था। बाइक सवार युवक उस बैरिकेड से टकरा गए। इनके गिरते ही मनोज पर पीछे से आ रहा ट्रक चढ़ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद ड्राइवर बबलू यादव को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में पकड़ा गया। हालांकि, बाद में उसे जमानत दे दी गई। इस घटना को लेकर एक एनजीओ और परिवार ने ड्राइवर की जमानत का विरोध करते हुए उस पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

क्या है वीडियो में?
हादसे का एक वीडियो सामने आया है। 20 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर काफी ट्रैफिक है। सब स्पीड में चल रहे हैं। एक ट्रक निकल रहा है और उसके बगल में एक बाइक भी चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें