सामने आए फैशन TV के CEO:काशिफ बोले- वानखेड़े को नहीं जानता; मलिक ने कहा था- दोस्ती के चलते समीर ने काशिफ को नहीं पकड़ा

मुंबईएक वर्ष पहले

क्रूज ड्रग्स केस में नवाब मलिक के आरोपों के बाद फैशन टीवी के हेड काशिफ मलिक का बयान सामने आया है। शुक्रवार को काशिफ ने कहा कि उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। समीर वानखेड़े के साथ दोस्ती को लेकर काशिफ ने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानता, न ही मेरी कभी उनसे बात हुई और न ही मैं कभी उनसे मिला हूं। मुझे लगता है कि नवाब मलिक को गलत जानकारी मिली है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP के नेता नवाब मलिक ने शुक्रवार सुबह दावा किया था कि क्रूज पर हुई पार्टी के दौरान दाढ़ीवाला शख्स फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान था। मलिक ने आरोप लगाए कि काशिफ खान ड्रग पार्टी आयोजित करने के साथ ही पोर्नोग्राफी और सेक्स रैकेट भी चलाता है। इसके बावजूद उसे क्रूज से आराम से जाने दिया गया।

मलिक का आरोप- दोस्ती के चले वानखेड़े ने काशिफ को नहीं पकड़ा
नवाब मलिक ने कहा था कि काशिफ के समीर वानखेड़े से अच्छे संबंध हैं, इसी वजह से उसे नहीं पकड़ा गया। मलिक ने आगे कहा कि NCB को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को वहां से जाने दिया। इससे पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मलिक ने कहा था कि काशिफ की गर्लफ्रेंड भी क्रूज पर मौजूद थी।

काशिफ का जवाब- पार्टी मैंने नहीं, दिल्ली की कंपनी ने आयोजित की
काशिफ ने कहा कि उन्होंने इस पार्टी का आयोजन नहीं किया था। इसकी आयोजक दिल्ली की एक कंपनी थी। यह जानकारी कहीं से भी चेक की जा सकती है। फैशन टीवी भी इस इवेंट का ऑर्गनाइजर नहीं था। ड्रग और पोर्नोग्राफी के रैकेट चलाने के आरोप पर काशिफ ने कहा कि उन्हें गलत जानकारी है और उन्हें अपने फैक्ट्स को फिर से चेक करना चाहिए। मैं कभी भी किसी ड्रग्स या पोर्नोग्राफी से जुड़ा नहीं रहा हूं।

नवाब मलिक ने दावा किया है कि यह तस्वीर रेड वाले दिन की है। काशिफ खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां मौजूद था और NCB टीम ने उसे नहीं पकड़ा।
नवाब मलिक ने दावा किया है कि यह तस्वीर रेड वाले दिन की है। काशिफ खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां मौजूद था और NCB टीम ने उसे नहीं पकड़ा।

नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस की अहम बातें

तिहाड़ जेल में बंद था काशिफ खान
मलिक ने कहा कि वह दाढ़ी वाला अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया (काशिफ) कभी तिहाड़ जेल में कैद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और क्रूज से जाने दिया। जबकि दूसरे लोगों को गिरफ्तार किया गया। दाढ़ी वाला ड्रग्स माफिया अपनी महबूबा के साथ क्रूज पर नाच रहा था। इस मामले के CCTV फुटेज नहीं दिए गए हैं। यदि समीर वानखेड़े नहीं देते हैं तो हम वो CCTV मुहैया करवाएंगे। अगर यह सब जांच का हिस्सा नहीं बनता है तो हमें लगेगा कि पूरा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ही भ्रष्ट है।

वानखेड़े के परिवार पर कभी निजी हमला नहीं किया
मलिक का कहना है कि मैंने कभी वानखेड़े के परिवार के बारे में कुछ नहीं बोला। सिर्फ उनका बर्थ सर्टिफिकेट जारी किया था। मेरी लड़ाई उनके परिवार से नहीं है, मैं सिर्फ उस अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं जो वानखेड़े द्वारा जेल में बंद 100 से ज्यादा लोगों के साथ किया गया है। मैंने कभी वानखेड़े के परिवार पर कोई निजी हमला नहीं किया। मुझे किसी ने उनके निकाह की तस्वीर भेजी थी और भेजने वाले की इच्छा थी की वह तस्वीर सोशल मीडिया में डाली जाए, इसलिए मैंने वह डाली।

जो पुलिस से सुरक्षा मांग रहा था, वही अब पुलिस से डर रहा है
मलिक ने आगे कहा कि जब तक कोई अपराध नहीं किया जाता है, तब तक किसी निर्दोष व्यक्ति को कैद करना गलत है। वानखेड़े के आने के बाद NCB ने कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उन्हें जेल में डाल दिया। एक महीने के भीतर अब कई चीजें बदल रही हैं। भारत में किसी को बोलने से रोका नहीं जा सकता है। कल तक जो अधिकारी (वानखेड़े) लिख रहा था कि मुंबई पुलिस मुझे प्रोटेक्शन दे, वही सिर्फ 8 दिन में पुलिस से डर रहा है।

तोता पिंजरे में कैद होने वाला है, इसलिए जिन घबराने लगा है
मलिक ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कल किरीट सोमैया समेत कई लोग समीर वानखेड़े के घर गए थे। इसे देख ऐसा लग रहा है कि तोता (वानखेड़े) पिंजरे में कैद होने वाला है, इसलिए जिन (भाजपा नेता) घबराने लगे हैं। महाराष्ट्र की जनता और बॉलीवुड को बदनाम करने का काम हो रहा है। रिया चक्रवर्ती के केस को एक साल से ज्यादा हो गया है और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उसी केस के सहारे वसूली का काम किया जा रहा है। बॉलीवुड देश की पहचान पूरी दुनिया तक ले जाता है। इससे लाखों लोगों का रोजगार चलता है।