पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Satara Petrol Pump Robbery; Maharashtra Robbers Loot Rs 27000 From Bharat Petroleum Pump On Pune Mumbai Highway

कैमरे में कैद हुई लूट:सातारा में पेट्रोल भरवाने पहुंचे 6 लुटेरों ने दो पंप कर्मियों की पिटाई की , लूट ले गए 39 हजार रुपए का माल

पुणे14 दिन पहले
लूट की यह वारदात मैनेजर के केबिन में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हुई है।
  • मामले में पुलिस ने 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी
  • आरोपी की तलाश के लिए फुटेज को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है

महाराष्ट्र के सातारा में पुणे-मुंबई हाईवे पर स्थित एक पेट्रोलपंप में देर रात लूट हुई है। 6 की संख्या में पंप पर पहुंचे लुटेरों ने एक कर्मचारी और मैनेजर की बुरी तरह पिटाई की है। लुटेरे यहां से 27 हजार रुपए नगद और 12 हजार के दो मोबाइल फोन लूट कर ले गए हैं।

लूट की वारदात पंप पर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई है।
लूट की वारदात पंप पर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई है।

एसपी तेजस्वी सातपुते ने बताया कि सोमवार रात एक से दो बजे के बीच शिवड़े तालुका के कराड में हुई इस वारदात के दौरान सभी आरोपियों ने चेहरे पर मास्क और कपड़ा बांधा हुआ था। हालांकि, उनकी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। वीडियो फुटेज में एक दो के चेहरे नजर आ रहे हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी बाइक में पेट्रोल भरवाने के बहाने यहां आए थे और कार्ड स्वैपिंग के बहाने मैनेजर के केबिन में घुसे। आरोपियों ने अपनी दोनों बाइक का टैंक फुल करवाया था।

एक कर्मचारी के सिर में लगी चोट
इससे पहले की कर्मचारी कुछ समझ पाता उन्होंने स्वैपिंग मशीन से ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। मशीन से पंपकर्मी सचिन पवार के सिर में चोटें आईं हैं। मैनेजर के चेहरे पर भी चोट लगी है। दोनों की तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लूट और मारपीट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें