पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉकडाउन ने बनाया चोर:मुंबई में अपने ही दोस्त के घर से चोरी कर भागी दो एक्ट्रेस, कैमरे में कैद होने के बाद हुई गिरफ्तार

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने का प्रयास कर रही दोनों एक्ट्रेस कैमरे में कैद हुई है। - Dainik Bhaskar
चोरी को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने का प्रयास कर रही दोनों एक्ट्रेस कैमरे में कैद हुई है।

मुंबई की गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में काम करने वाली 2 एक्ट्रेस को चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने के बाद एक एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनका काम बंद हो गया था, पेट भरने के लिए उनके पास इसके अलावा और कोई चारा नहीं था। खास यह है कि इन दोनों ने अपनी ही एक दोस्त के घर लाखों रुपयों की चोरी की है। दोस्त के घर ये पेइंग गेस्ट बन कर रह रही थीं।

आरे पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नूतन पवार ने बताया कि चोरी की यह वारदात 18 मई को पॉश रॉयल पाम सोसाइटी में हुई थी। चोरी के बाद फरार हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें सोसाइटी के कंपाउंड में लगे CCTV कैमरों में कैद हुई थी। गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस का नाम सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव(25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) है। दोनों पर अपने दोस्त के घर से 3 लाख 28 हजार रुपए गायब करने का आरोप है। जो वीडियो फुटेज सामने आया है, उसमें ये एक पोटली में पैसे लेकर जाती हुई नजर आ रहीं हैं।

पुलिस को इनके पास से 60 हजार रुपए कैश बरामद हुए हैं।
पुलिस को इनके पास से 60 हजार रुपए कैश बरामद हुए हैं।

23 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया
नूतन पावर ने बताया कि दोनों टीवी के चर्चित शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अलावा कई वेब सीरीज में भी छोटे रोल कर चुकी है। पुलिस ने इनके पास से फिलहाल 60 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। दोनों को कुछ देर पहले कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पूछताछ के बाद दोनों एक्ट्रेस ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
पूछताछ के बाद दोनों एक्ट्रेस ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
खबरें और भी हैं...