क्रूज ड्रग्स केस:गिरफ्तार होने के बाद आर्यन ने दो बार की थी परिवार के लोगों से बात, शाहरुख से बात करने के दौरान लगातार रोते रहे आर्यन

मुंबई2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हत्थे चढ़े आर्यन खान की पूरी रात NCB लॉकअप में गुजरी है। उन्हें 12 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने रविवार सुबह अरेस्ट दिखाया था। शाम को उन्हें किला हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया गया। अब इस मामले को लेकर एक नया खुलासा यह हुआ है कि आर्यन ने गिरफ्तारी के बाद अपने परिवार और स्टाफ से दो बार बात की थी। दोनों बार लैंडलाइन नंबर से मोबाइल फोन पर कॉल किया गया था।

परिवार के लोगों से आर्यन ने दो बार की थी बात

  • पहली बार NCB ऑफिस से उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की जानकारी देने के लिए यह फोन मिलाया था। यह कॉल अभिनेता शाहरुख खान की मैनजेर के मोबाइल फोन पर की गई थी। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने इस दौरान तकरीबन 3 मिनट तक बात की थी। इस दौरान NCB के अधिकारी भी उनके आसपास मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक अपनी गिरफ्तारी की बात बताते हुए आर्यन लगातार रोते रहे और सिर्फ यही कहते रहे कि उन्होंने कुछ नहीं किया है।
  • दूसरा फोन नियम के मुताबिक, आर्यन खान ने कस्टडी दिए जाने के बाद NCB ऑफिस से किया था। इस बार उनकी बात अपने पिता यानी अभिनेता शाहरुख खान से हुई। सूत्रों के मुताबिक हेलो बोलने के बाद से वे तकरीबन 30 सेकेंड तक रोते रहे। इसके बाद अभिनेता की ओर से कुछ कहने के बाद वे शांत हुए, लेकिन उनकी आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे।

आर्यन के लिए लाया गया था बाहर का खाना
NCB टीम ने उन्हें क्रूज से उतारने से पहले उनके सामान को भी जब्त किया था। रात में सोने से पहले आर्यन ने अपने कपड़े चेंज किए। सूत्रों के मुताबिक, यह भी जानकारी सामने आ रही है कि आर्यन और कस्टडी में मौजूद अन्य तीन आरोपियों के लिए बाहर से खाना आया था। यह खाना NCB की टीम द्वारा ही पूरी निगरानी में लाया गया था। हालांकि तीनों ने ठीक से खाना खाया या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

ड्रग्स पार्टी से NCB की बरामदगी
NCB ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी। एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं।

ड्रग पेडलर्स के संपर्क में हैं आर्यन
NCB ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उस सबूत के आधार पर ही NCB ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।

खबरें और भी हैं...