• Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sherlyn Questioned For Pornography: Actress Told She Was Questioned About Her Relationship With Raj Kundra,

पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन ने खोले कई राज:एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया, जांच टीम को सौंपे अपने वॉट्सऐप और कॉन्ट्रैक्ट के डिटेल

मुंबई2 महीने पहले
शर्लिन चोपड़ा (बाएं) शुक्रवार रात 8 बजे क्राइम ब्रांच के ऑफिस से बहार निकलीं। पूछताछ के दौरान उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए।

पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने 8 घंटे की पूछताछ की है। इस दौरान एक्ट्रेस के राज कुंद्रा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया। एक्ट्रेस शुक्रवार दोपहर सवा बारह बजे क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची थीं और रात 8 बजे ऑफिस से बाहर निकलीं। शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

शर्लिन का पोर्न केस में गिरफ्तार और जेल में बंद राज कुंद्रा की फर्म 'आर्म्सप्राइम मीडिया' के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। वे कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी लेकर क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची थीं। शर्लिन चोपड़ा को प्रॉपर्टी सेल विभाग ने 160 CrPC के अंतर्गत समन भेजा था।

बाहर निकलने के बाद एक्ट्रेस ने बताया है, 'आज मैं मुंबई पुलिस से मिलने पहुंची थी, जहां उन्होंने मुझसे राज कुंद्रा के केस से जुड़े और आर्मस्प्राइम मीडिया को लेकर कई सवाल पूछे।’

एक्ट्रेस ने बताया कि पुलिस ने उनसे पूछा कि राज कुंद्रा के साथ उनके संबंध कैसे थे? इसके साथ ही उनसे पूछा गया कि राज की अन्य कंपनियों के बारे में वो क्या जानती हैं?

राखी सावंत को लेकर भी बोलीं शर्लिन
शर्लिन ने बताया कि उन्होंने पुलिस को कई बड़ी जानकारियां भी दी हैं, क्योंकि वो इस रैकेट में फंसने वाली लड़कियों की मदद करना चाहती हैं। उन्होंने पुलिस से कहा था कि वो उनसे जितने चाहे उतने सवाल पूछ सकते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने राखी सावंत के बारे में भी विरोध करते हुए कहा कि, राखी को बिना जांच पड़ताल किए किसी के बारे में कोई भी बात नहीं कहनी चाहिए।

राखी ने कहा था, 'राज कुंद्रा एक सम्मानित व्यक्ति हैं और शिल्पा मेहनती एक्ट्रेस हैं। कुछ लोग राज कुंद्रा और लेजेंड शिल्पा शेट्टी से पैसे वसूलने की कोशिश कर रहे हैं। यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा ने कुछ भी ऐसा किया होगा। वो एक इज्जतदार इंसान है।'

वीडियो शूट को लेकर हुई पूछताछ
शर्लिन ने बताया, 'उन्होंने (जांच अधिकारियों) ने यह भी पूछा कि मैंने उनके (राज के) साथ कितने वीडियो शूट किए और वे कौन से कंटेंट प्रोडक्शन का हिस्सा थे। इन्हीं चीजों की जानकारी साझा करने में पूरा दिन बीत गया। यहां तक कि मैंने भी पूछा कि क्या कोई और सवाल है, कृपया मुझ से पूछें क्योंकि मैं उन सभी महिलाओं, कलाकारों के लिए न्याय चाहती हूं, जो इस पोर्नोग्राफी रैकेट की शिकार हुई हैं।’

वॉट्सऐप चेट, एग्रीमेंट की कॉपी पुलिस को सौंपी
शर्लिन ने यह भी कहा कि 'प्रॉपर्टी सेल के अधिकारियों' ने उन्हें आश्वासन दिया कि 'यह किसी भी व्यक्ति के खिलाफ दुर्भावना के तहत की गई कार्रवाई नहीं है' और उन्होंने जांचकर्ताओं को 'वॉट्सऐप चैट, एग्रीमेंट, बयानों की प्रतियां मुहैया करवाईं।’ शर्लिन पहले इसकी कॉपी इस केस की जांच कर रही महाराष्ट्र साइबर सेल को जमा करवा चुकी थीं।

19 जुलाई से पुलिस के शिकंजे में हैं राज कुंद्रा
राज कुंद्रा मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं। 19 जुलाई की शाम मुंबई पुलिस ने उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो अब तक जेल में हैं। पुलिस ने कुंद्रा की मौजूदगी में शिल्पा से भी कड़ी पूछताछ की है, लेकिन अब तक इस मामले में शिल्पा से जुड़ा कोई भी लिंक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस वजह से शिल्पा शेट्टी अब तक इस मामले में पूरी तरह से बाहर हैं।

10 अगस्त को राज की बेल पर होगी सुनवाई
शिल्पा शेट्टी कई बार अपने पति के लिए बेल अपील कर चुकी हैं, लेकिन कोर्ट ने सभी अर्जियों को खारिज किया है। अब एक और अर्जी एक्ट्रेस की ओर से राज के लिए दायर की गई है, जिस पर 10 अगस्त को सुनवाई होनी है। शिल्पा इस केस को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी कर चुकी हैं, जिनमें उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि लोग उनके परिवार को लेकर कई सारी बातें बना रहे हैं जो बिल्कुल गलत है।

खबरें और भी हैं...